scriptBigg Boss 14: एजाज खान के बाद अभिनव शुक्ला ने बनाई फाइनल में अपनी जगह | Bigg Boss 14: Abhinav Shukla becomes second finalist | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 14: एजाज खान के बाद अभिनव शुक्ला ने बनाई फाइनल में अपनी जगह

अभिनव शुक्ला बने शो के दूसरे फाइनलिस्ट
निक्की तंबोली को हराकर बनाई फाइनल में जगह

Dec 04, 2020 / 01:10 pm

Sunita Adhikari

abhinav_shukla.jpg

Abhinav Shukla

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ का फिनाले वीक शुरू हो चुका है। शो के कंटेस्टेंट एजाज खान पहले ही इम्यूनिटी स्टोन पाकर फाइनलिस्ट बन चुके हैं। ऐसे में अब अभिनव शुक्ला शो के दूसरे फाइनलिस्ट बने हैं। उन्होंने एक टास्क जीतकर फाइनल में अपनी जगह बनाई है। शो में छह कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिसमें से चार ही कंटेस्टेंट्स फाइनल में जाएंगे। ऐसे में अब घरवालों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है।
एजाज खान के शारीरिक शोषण वाले राज पर बोली Pavitra Punia, एक्टर के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज

बीते एपिसोड में दिखाया गया कि बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक टास्क दिया था। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स को एक ‘नाव’ पर रखी कुर्सियों पर बैठना था। जो कंटेस्टेंट कुर्सी पर नहीं बैठ पाया वह टास्क से बाहर हो जाएगा। टास्क में सबसे पहले रुबीना दिलैक बाहर होती हैं। फिर राहुल वैद्य कुर्सी पर नहीं बैठ पाते हैं। उसके बाद जैस्मीन भसीन भी टास्क से बाहर हो जाती है। आखिर में निक्की तंबोली और अभिनव शुक्ला को एक कुर्सी पर बैठना था। जो पहले कुर्सी पर बैठेगा, वो टास्क जीत जाएगा। ऐसे में जैसे ही बज़र बजता है तो अभिनव कुर्सी पर बैठ जाते हैं।
निक्की को हराकर बने फाइनलिस्ट

निक्की तंबोली बहुत कोशिश करती हैं अभिनव को हटाने की, लेकिन नाकाम होती हैं। ऐसे में अभिनव इस टास्क को जीतकर दूसरे फाइनलिस्ट बन जाते हैं। टास्क हारने के बाद निक्की बुरी तरह रोने लगती हैं। उसके बाद घरवाले उनके जज्बे की काफी तारीफ करते हैं।
Kapil Sharma ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की मैरिज एनिवर्सरी पर कही ये बात

अब होगी कड़ी टक्कर

अब फाइनल में जगह बनाने के लिए रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, जैस्मीन भसीन और निक्की तंबोली के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। हालांकि फाइनल में अब कोई दो कंटेस्टेंट ही अपनी जगह बना सकते हैं। ऐसे में देखना ये होगा कि आने वाले दिनों में घर में कौन-सा ट्विस्ट देखने को मिलता है। बता दें कि शो के मेकर्स एक्स कंटेस्टेंट्स को घर में दाखिल करने वाले हैं। हाल ही में कुछ प्रोमो रिलीज किए गए हैं। जिसमें विकास गुप्ता, मनु पंजाबी, अर्शी ख़ान, राखी सावंत, कश्मीरा शाह और राहुल महाजन घर के अंदर आकर कंटेस्टेंट को परखने की बात करते हैं।

Hindi News / Entertainment / TV News / Bigg Boss 14: एजाज खान के बाद अभिनव शुक्ला ने बनाई फाइनल में अपनी जगह

ट्रेंडिंग वीडियो