scriptचंकी पांडे और जॉनी लीवर ‘यूके’ के एक गांव में हुए स्पॉट, तस्वीरें वायरल | Patrika News
बॉलीवुड

चंकी पांडे और जॉनी लीवर ‘यूके’ के एक गांव में हुए स्पॉट, तस्वीरें वायरल

‘हाउसफुल 5’ की रिलीज डेट उठा पर्दा। समुद्र के किनारे एक खूबसूरत सड़क पर वॉक करते हुए नजर आए चंकी ने जॉनी लीवर। तस्वीरों में दिखी गजब की बॉन्डिंग।

मुंबईOct 12, 2024 / 06:53 pm

Saurabh Mall

Chunky Pandey-Johnny Lever (1)

Chunky Pandey-Johnny Lever (1)

यूके में ‘हाउसफुल 5’ की शूटिंग कर रहे बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे और जॉनी लीवर ने ‘गांव की सैर’ की।
चंकी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों समुद्र के किनारे एक खूबसूरत सड़क पर वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरें इनकी जबरदस्त बॉन्डिंग की तस्दीक कर रही हैं।
Chunky-Pandey-Johnny-Lever
Chunky-Pandey-Johnny-Lever
चंकी ने वीडियो पोस्ट कर लिखा, “शाम की सैर और किंग जॉनी लीवर के साथ हंसी-मजाक। इंग्लिश कंट्रीसाइड।”
चंकी ने अमिताभ बच्चन अभिनीत 1981 की फिल्म ‘नसीब’ का “जॉन जानी जनार्दन” गाना इसमें जोड़ा है।

‘हाउसफुल 5’ का 45 दिनों से क्रूज पर शूटिंग

‘हाउसफुल 5’ का क्रू 45 दिनों से क्रूज पर शूटिंग कर रहा है। इसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, संजय दत्त और जैकलीन फर्नांडिज जैसे कलाकार शामिल हैं।
इस महीने की शुरुआत में ही बता दिया गया था कि यह सफर लंदन से शुरू होगा और फ्रांस, स्पेन में रुकने के बाद फिर से यूके लौटेगा।

शूट में शामिल अन्य लोगों में अभिषेक बच्चन, नरगिस फाखरी, जैकी श्रॉफ, सोनम बाजवा, चित्रांगदा सिंह, सौंदर्या शर्मा, डिनो मोरिया, फरदीन खान, आकाशदीप, निकितिन धीर, श्रेयस तलपड़े, रंजीत और अन्य का नाम शामिल हैं।

‘हाउसफुल 5’ की रिलीज डेट आया सामने

तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित ‘हाउसफुल 5’ 6 जून को साल 2025 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की पहला भाग 2010 में रिलीज हुआ था, जिसमें अक्षय, रितेश देशमुख, अर्जुन रामपाल, लारा दत्ता, दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स अहम भूमिकाओं में दिखे थे।
पहली दो फिल्मों को साजिद खान ने डायरेक्ट किया था। इसमें ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, मिथुन चक्रवर्ती, अक्षय कुमार, असिन, जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज, रितेश देशमुख, श्रेयस तलपड़े, ज़रीन खान, चंकी पांडे, शाज़ान पदमसी और बोमन ईरानी जैसे बड़े स्टार्स थे।
फिल्म के तीसरे और चौथे भाग का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया था और पांचवीं फिल्म हाउसफुल 5 का निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया है। पांचवीं किस्त में फरदीन खान, पूजा हेगड़े और रितेश भी हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / चंकी पांडे और जॉनी लीवर ‘यूके’ के एक गांव में हुए स्पॉट, तस्वीरें वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो