scriptफेमस एक्ट्रेस के पिता का हुआ निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम | ghum hai kisikey pyaar meiin actress Sheetal Maulik Father Death after ratan tata | Patrika News
TV न्यूज

फेमस एक्ट्रेस के पिता का हुआ निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम

Ghum hai Kisikey Pyaar Meiin Actress Father Death: फेसम एक्ट्रेस के पिता के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। खुद एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी दी है।

मुंबईOct 11, 2024 / 01:55 pm

Priyanka Dagar

Ghum hai Kisikey Pyaar Meiin Actress Father Death

Ghum hai Kisikey Pyaar Meiin Actress Father Death

Sheetal Maulik Father Death: टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। उनके पिता की मौत हो गई है। एक्ट्रेस ने बेहद इमोशनल मैसेज लिखकर इस दुखद खबर की जानकारी अपने फैंस को दी है। उन्होंने जो लिखा उसे पढ़कर फैंस की आंखों में भी पानी आ गया है। एक परिवार के लिए पिता का साथ बेहद जरूरी होता है। किसी भी इंसान के सिर से पिता का साया छिन जाना बेहद दर्द भरा होता है। ऐसा ही हुआ है फेमस टीवी सीरियल ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ की एक्ट्रेस शीतल मौलिक के साथ। जी हां, शीतल मौलिक के पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे।

शीतल मौलिक ने लिखा पिता के लिए नोट (Sheetal Maulik Father Death)

शीतल मौलिक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में पिता को याद करती नजर आईं। उन्होंने पोस्ट में पिता को खोने का दर्द बयां किया। उन्होंने लिखा, “मेरे दिल का एक टुकड़ा पूरी तरह से टूट गया है। एकमात्र आदमी, जिन्होंने मुझे बिना शर्त खूब प्यार दिया। काश कि मैं आपसे ज्यादा बात कर पाती, आपको ज्यादा प्यार कर पाती और आपका ख्याल रख पाती। आपको ट्रिप पर ले जा पाती। काश कि मैंने आपके लिए सब कुछ किया होता। आपकी बहुत याद आ रही है बाबा।” एक्ट्रेस शीतल के इस पोस्ट को देखकर फैंस भी भावुक हो गए। 
यह भी पढ़ें

88 के धर्मेंद्र की वो ख्वाहिश जो नहीं हो पाएगी पूरी, खुद शेयर किया भावुक नोट, बोले- आपको हमेशा…

सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे श्रद्धांजलि

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “शीतल जी आपके पिता को भावपूर्ण श्रद्धांजलि।” दूसरे ने लिखा, “आपकी पोस्ट पढ़कर हमारी आंखों में पानी आ गया।” दूसरे ने लिखा, “आपने तो हमें ही रुला दिया।” तीसरे यूजर ने लिखा, “हम आपके दुख को समझ सकते हैं आपको अब हिम्मत रखनी होगी।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “शीतल जी आप खुद को संभालिए। सब ठीक हो जाएगा।”

Hindi News / Entertainment / TV News / फेमस एक्ट्रेस के पिता का हुआ निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम

ट्रेंडिंग वीडियो