scriptAaj Ka Rashifal 13 October: मेष, वृषभ समेत 4 राशियों को धन लाभ, आज का राशिफल में पढ़ें अपना भविष्य | Aaj Ka Rashifal 13 October 2024 Daily Horoscope sunday dussehra next day 4 zodiac signs including Aries, Taurus benefits today horoscope says | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal 13 October: मेष, वृषभ समेत 4 राशियों को धन लाभ, आज का राशिफल में पढ़ें अपना भविष्य

Aaj Ka Rashifal 13 October 2024: दैनिक राशिफल का संकेत है कि मेष वृषभ समेत 4 राशि के लोगों को दशहरा के अगले दिन रविवार को धन लाभ होगा। पं. चंदन श्याम नारायण से आज का राशिफल में जानें अपना भविष्य (Daily Horoscope sunday dussehra next day)

जयपुरOct 12, 2024 / 06:47 pm

Pravin Pandey

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 13 October 2024: आज का राशिफल 13 अक्टूबर 2024

आज का राशिफल मेष राशि (Aaj Ka Rashifal Mesh Rashi)

दोस्तों के साथ मेलजोल बढ़ेगा। आज का दिन लाभदायर है। व्यावसायिक क्षेत्र में उच्च अधिकारीगण की कृपादृष्टि से आपकी प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा। व्यापार में आय बढ़ने और उगाही की वसूली की संभावना है। धन लाभ की भी संभावना है।

आज का राशिफल वृषभ राशि (Aaj Ka Rashifal Vrishabh Rashi)

जीवन साथी के साथ तालमेल स्थापित होगा। उच्च अधिकारियों के साथ वाणी और व्यवहार में संभलकर चलें। शारीरिक रूप से अस्वस्थता और मानसिक चिंता बनी रहेगी। व्यापार में विघ्न की संभावना है। आर्थिक दृष्टि से भी लाभ होगा।

आज का राशिफल मिथुन राशि (Aaj Ka Rashifal Mithun Rashi)

अनजाने में कोई बड़ी गलती हो सकती है। आज क्रोध और वाणी पर संयम बरतें। स्वास्थ्य भी संभालें। सरकार विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहें। मानसिक रूप से व्यग्रता बनी रहेगी। परिजनों के साथ कलह के प्रसंग बन सकते हैं। नकारात्मक विचारों से दूर रहें।
ये भी पढ़ेंः

shami tree puja on dussehra : विजयादशमी की शाम करें ये उपाय, साल भर भाग्य देगा साथ, जानें दशहरा पर शमी पूजा विधि

आज का राशिफल कर्क राशि (Aaj Ka Rashifal Kark Rashi)

समय से पहले आप का कोई भी काम न बनेगा। अपनी बारी का इंतजार करें। भागीदारों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। मध्याह्न के बाद आपको प्रतिकूलता का अहसास होगा। सेहत खराब हो सकती है। आकस्मिक खर्च हो सकता है। साथ-साथ धन लाभ आपकी चिंता को कम कर देगा।

आज का राशिफल सिंह राशि (Aaj Ka Rashifal Singhh Rashi)

संतों के दर्शन से लाभ होगा। आज दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास के साथ प्रत्येक कार्य को सफल बनाएं। गृहस्थ जीवन में सुख और शांति बनी रहेगी। स्वभाव में उग्रता रहेगी, इसलिए वाणी पर संयम रखें। प्रवास या पर्यटन का योग है।

आज का राशिफल कन्या राशि (Aaj Ka Rashifal Kanya Rashi)

दैनिक राशिफल कन्या के अनुसार 13 अक्टूबर को आपमें भावुकता अधिक रहेगी। विद्यार्थी आज अभ्यास और करियर संबंधित विषयों में सफलता प्राप्त कर सकेंगे। घर के वातावरण में सुख-शांति बनी रहेगी। व्यवसाय में सफलता प्राप्त होगी।

आज का राशिफल तुला राशि (Aaj Ka Rashifal Tula Rashi)

दैनिक राशिफल तुला के अनुसार पारिवारिक शांति बनाए रखने के लिए निरर्थक वाद-विवाद न करें। माता का स्वास्थ्य खराब रहेगा। धन और प्रतिष्ठा में हानि होने की आशंका है। मध्याह्न के बाद स्वभाव में भावुकता बढ़ सकती है।
ये भी पढ़ेंः आज विजयादशमी, ये है रावण दहन, शस्त्र पूजन का मुहूर्त और दशहरा पूजन विधि

आज का राशिफल वृश्चिक राशि (Aaj Ka Rashifal Vrishchik Rashi)

आज मित्रों और प्रियपात्र के साथ भेंट होगी। छोटे से प्रवास का आयोजन हो सकता है। भाइयों के साथ संबंधों में निकटता आएगी। मध्याह्न के बाद अरुचिकर घटनाओं से मन अस्वस्थ होगा।

आज का राशिफल धनु राशि (Aaj Ka Rashifal Dhanu Rashi)

आज का राशिफल धनु राशि के अनुसार बने बनाए काम बिगड़ सकते हैं। आज क्रोध और वाणी पर संयम बरतें। नकारात्मक विचार मन में न आने दें। खान-पान में भी संयम बरतें। वैचारिक स्थिरता के साथ हाथ में आए हुए कार्यों को पूर्ण कर पाएंगे। मान-सम्मान प्राप्त होगा।

आज का राशिफल मकर राशि (Aaj Ka Rashifal Makar Rashi)

रविवार राशिफल के अनुसार दूसरों के प्रति आकर्षित होंगे। आज का दिन शुभफलदायी है। नए कार्य का शुभारंभ करने के लिए समय अनुकूल है। परिजनों के साथ समय आनंदपूर्वक बीतेगा। धार्मिक कार्यों में खर्च होगा। धन संबंधित लेन-देन में सावधानी बरतें।

आज का राशिफल कुंभ राशि (Aaj Ka Rashifal Kumbh Rashi)

मेहनत का फल मिलेगा। कम समय में अधिक लाभ पाने के विचार में आप फंस न जाएं, इसका ध्यान रखें। कोर्ट-कचहरी के विषय में न पड़ें। मानसिक रूप से एकाग्रता कम रहेगी। शारीरिक स्वास्थ्य संभालें। धन सम्बंधित लेन-देन में ध्यान रखें।

आज का राशिफल मीन राशि (Aaj Ka Rashifal Meen Rashi)

रविवार राशिफल के अनुसार अनजान लोगों पर भरोसा न करें। अपने घर और संतान संबंधी शुभ समाचार पाएंगे। पुराने और बचपन के मित्रों से भेंट के कारण मन में आनंदित रहेगा। नए मित्र भी बन सकते हैं। व्यावसायिक और आर्थिक रूप से लाभ होगा। धन खर्च हो सकता है।

Hindi News / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal 13 October: मेष, वृषभ समेत 4 राशियों को धन लाभ, आज का राशिफल में पढ़ें अपना भविष्य

ट्रेंडिंग वीडियो