scriptTMKOC: टप्पू के साथ जुड़ा था बबीता जी नाम, डेटिंग रूमर्स पर राज अनादकट ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं मुनमुन… | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fame raj anadkat on dating rumours with munmun dutta | Patrika News
TV न्यूज

TMKOC: टप्पू के साथ जुड़ा था बबीता जी नाम, डेटिंग रूमर्स पर राज अनादकट ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं मुनमुन…

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल के टप्पू यानी राज अनादकट ने बबीता जी के साथ डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है।

मुंबईOct 12, 2024 / 10:48 am

Jaiprakash Gupta

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fame raj anadkat on dating rumours with munmun dutta
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 15 साल से अधिक समय से लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है। इस शो का हिस्सा रहे राज अनादकट कभी सीरियल में जेठा के बेटे टप्पू का रोल प्ले करते थे।
इस दौरान उनका नाम सीरियल की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी से जुड़ा। इस पर एक्टर ने फाइनली अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

यह भी पढ़ें
 

TMKOC: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल में नहीं सुनाई देगा जेठालाल का ये फेमस डायलॉग, मजबूरन हटाना पड़ा

शो यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ गुजरात

raj anadkat munmun dutta
राज अनादकट ने कई साल पहले ये शो छोड़ दिया था। अब वो एक गुजराती शो यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ गुजरात में नजर आ रहे हैं। TMKOC छोड़ने के बाद बबीता जी को डेट करने की अफवाह सामने आई थी। कहा तो ये भी जा रहा था कि उन्होंने बबीता जी से सगाई तक कर ली है।
यह भी पढ़ें

TMKOC: जेठालाल का किरदार निभाने के लिए दिलीप जोशी को मिलती है सबसे ज्यादा फीस, जानिए दूसरे नंबर कौन?

राज अनादकट और मुनमुन दत्ता

हाल ही में एक इंटरव्यू में राज ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा-”मैं मुनमुन के बारे में बात नहीं करना चाहूंगा। मैं अपने करियर पर फोकस कर रहा हूं और मेरे पास बात करने के लिए कई दूसरी चीजें हैं। जब भी मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने के लिए कुछ दिलचस्प होगा, मैं ऐसा करूंगा।”
यह भी पढ़ें

TMKOC: मिलिए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की नई सोनू से, पलक सिधवानी को किया रिप्लेस

राज अनादकट की शादी 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
राज अनादकट ने अपनी शादी के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा-“मेरी मां मेरे लिए स्वयंवर रखना पसंद करेंगी! ये काफी फनी है, क्योंकि मुझे अभी भी अपने करियर में खुद को सेटल करना बाकी है। हां, जब भी ऐसा होना होगा, मैं ऐसा पार्टनर चाहूंगी जो मुझे समझे।”
यह भी पढ़ें

मल्लिका शेरावत ने Emraan Hashmi को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- वो एक….

यानी राज ने अब ये साफ कर दिया है कि वो किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं। बबीता जी के साथ जो उनका नाम जुड़ा था वो मात्र एक अफवाह थी।

Hindi News / Entertainment / TV News / TMKOC: टप्पू के साथ जुड़ा था बबीता जी नाम, डेटिंग रूमर्स पर राज अनादकट ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं मुनमुन…

ट्रेंडिंग वीडियो