scriptTollywood News: पुलिस किरदार में दिखीं प्रियंका मोहन, ‘सारिपोधा सानिवारम’ के फर्स्ट लुक आउट | Tollywood News: Priyanka Mohan seen in police character, first look out of 'Saripodha Sanivaram' | Patrika News
टॉलीवुड

Tollywood News: पुलिस किरदार में दिखीं प्रियंका मोहन, ‘सारिपोधा सानिवारम’ के फर्स्ट लुक आउट

Priyanka Mohan: अपकमिंग फिल्म ‘सारिपोधा सानिवारम’ के फर्स्ट लुक में पुलिस किरदार में दिखीं प्रियंका मोहन

मुंबईJul 07, 2024 / 09:19 pm

Saurabh Mall

Priyanka Mohan First Look Of From Saripodhaa Sanivaaram

Priyanka Mohan First Look Of From Saripodhaa Sanivaaram

Tollywood News: नानी अभिनीत अपकमिंग फिल्म ‘सारिपोधा सानिवारम’ से एक्ट्रेस प्रियंका मोहन का फर्स्‍ट लुक सामने आया है। तस्वीर में वह एक पुलिस अधिकारी के रूप में एक बैग पकड़े आसमान की ओर देखती दिखाई दे रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस चारू की भूमिका निभा रही हैं। निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का पहला लुक शेयर किया है।
उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”सूर्या सैटरडे से चारुलता के रूप में प्रियंका मोहन ऑफिशियल का परिचय, वह सीधे आपके दिलों तक रिपोर्ट करने के मिशन पर हैं।”

हाल ही में फिल्म का पहला सिंगल ‘गरम गरम’ भी रिलीज किया गया, जिसे काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी।
निर्माताओं ने फिल्म से नानी का लेटेस्ट लुक भी जारी किया था, जिसमें उनके किरदार का एक अलग पक्ष दिखाया गया था। नए पोस्टर में नानी को ज्यादा शांत और संयमित दिखाया गया है, जो उनके किरदार के शांत पक्ष को दिखाता है।
डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, ‘सारिपोधा सानिवारम’ विवेक अथरेया द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में एसजे सूर्या और साई कुमार पी भी हैं।

यह फिल्म 29 अगस्त, 2024 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में सिनेमाघरों में आने वाली है।

Hindi News / Entertainment / Tollywood / Tollywood News: पुलिस किरदार में दिखीं प्रियंका मोहन, ‘सारिपोधा सानिवारम’ के फर्स्ट लुक आउट

ट्रेंडिंग वीडियो