scriptगिरफ्तारी के बाद लोकप्रिय अभिनेता को मिली जमानत, पत्नी और बेटी के साथ करता था ये काम! | Patrika News
टॉलीवुड

गिरफ्तारी के बाद लोकप्रिय अभिनेता को मिली जमानत, पत्नी और बेटी के साथ करता था ये काम!

पत्नी ने दर्ज कराया था मुकदमा: जुवेनाइल जस्टिस एक्ट में गिरफ्तार लोकप्रिय अभिनेता बाला को एक स्थानीय अदालत ने सोमवार को जमानत दे दी।

मुंबईOct 14, 2024 / 08:08 pm

Saurabh Mall

_Bala Juvenile Justice Act Case

_Bala Juvenile Justice Act Case

जुवेनाइल जस्टिस (केयर एंड प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन) एक्ट में गिरफ्तार दक्षिण भारत के लोकप्रिय अभिनेता बाला को एक स्थानीय अदालत ने सोमवार को जमानत दे दी। बाला की जमानत याचिका एर्नाकुलम के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष आई। कुछ सख्त शर्तों पर उन्हें जमानत दे दी गई।
उन्हें विशेष रूप से निर्देश दिया गया है कि वह मामले पर कोई सार्वजनिक बयान नहीं देंगे। उन्हें मीडिया से भी बात करने की अनुमति नहीं होगी।

Bala-arrested-under-the-Juvenile-Justice-Act

क्या है पूरा मामला?

41 वर्षीय अभिनेता अपनी पत्नी से 2019 में अलग हो गए थे। उनकी पूर्व पत्नी टीवी शो की एक लोकप्रिय गायिका हैं। दोनों ने 2010 में शादी की थी। शादी के कुछ साल बाद ही उनके रिश्ते में खटास आ गई और 2015 से दोनों सार्वजनिक रूप से भी लड़ते रहे हैं।
अभिनेता के खिलाफ नवीनतम मामला उनकी पूर्व पत्नी ने गत 12 अक्टूबर को कोच्चि के कदवंतरा थाने में दर्ज कराया था। ऐसे में पुलिस ने तुरंत उनकी पूर्व पत्नी और उनके बच्चे के खिलाफ “अपमानजनक टिप्पणी” के लिए मामला दर्ज किया और बाला को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा।
जब वह पेश नहीं हुए तो पुलिस सोमवार सुबह उनके घर पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया और बाद में उनकी गिरफ्तारी दर्ज की गई।

बाला के वकील ने कहा- ‘पूरा प्रकरण एक साजिश’

Bala-Latest picture
Bala-Latest picture
इस बीच बाला के वकील ने कहा कि पूरा प्रकरण एक साजिश के अलावा कुछ नहीं है और वह कानून के अनुसार आगे बढ़ेंगे।
भले ही वे अलग हो गए हों, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे तीखी नोकझोंक हुई।

यह तब शुरू हुआ जब उनकी बेटी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें बताया गया कि अभिनेता बाला उसे परेशान कर रहे थे। हालांकि, बाला ने इस बात से इनकार किया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि यह उनका “सबसे दर्दनाक अनुभव” था।
बाला एक बेहद लोकप्रिय फिल्मी परिवार से आते हैं, जहां उनके पिता और दादा प्रमुख हस्तियां हैं और वे अरुणाचल स्टूडियो के मालिक हैं।

बाला ने 2002 में तेलुगु फिल्म से अपनी शुरुआत की और मलयालम फिल्म उद्योग सहित दक्षिण भारतीय फिल्मों में बड़ी सफलता हासिल की।
उन्होंने 2012 की मलयालम एक्शन फिल्म ‘द हिटलिस्ट’ से निर्देशन में कदम रखा, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी।

बता दें कि पिछले साल अभिनेता ने लीवर ट्रांसप्लांट सर्जरी करवाई थी।

यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी ने ऐसे खत्म कराया था सलमान और शाहरुख का झगड़ा

Hindi News / Entertainment / Tollywood / गिरफ्तारी के बाद लोकप्रिय अभिनेता को मिली जमानत, पत्नी और बेटी के साथ करता था ये काम!

ट्रेंडिंग वीडियो