scriptअमिताभ और रजनीकांत की जोड़ी ने किया कमाल, फिल्म ‘वेट्टैयन’ ने पहले सप्ताह में की 119 करोड़ की कमाई | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ और रजनीकांत की जोड़ी ने किया कमाल, फिल्म ‘वेट्टैयन’ ने पहले सप्ताह में की 119 करोड़ की कमाई

Vettaiyan Box Office Collection: फिल्म वेट्टैयन रिलीज होते ही धुंआधार कमाई करना शुरू कर दिया है। 33 साल अमिताभ और रजनीकांत की जोड़ी हुई हिट।

मुंबईOct 17, 2024 / 03:52 pm

Saurabh Mall

Amitabh-Rajinikanth

Amitabh-Rajinikanth

Vettaiyan Updates: दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत की फिल्म ‘वेट्टैयन’ ने भारतीय बाजार में अपने पहले सप्ताह के दौरान 119 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है।

जे ज्ञानवेल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘वेट्टैयन’ में रजनीकांत की मुख्य भूमिका है।इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की भी अहम भूमिका है। अमिताभ और रजनीकांत ने अंधा कानून, गिरफ्तार और हम जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। यह जोड़ी 33 साल के बाद साथ नजर आयी है। फिल्म वेट्टैयन रिलीज होते ही धुंआधार कमाई करना शुरू कर दिया है। फिल्म को रिलीज हुए सात दिन हो चुके हैं।
film-Vettaiyan
film-Vettaiyan

भारतीय बाजार में करीब 119 करोड़ रूपये की कमाई

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार ‘वेट्टैयन’ ने रिलीज के पहले वीकेंड के दौरान तीन दिनो में 82.45 करोड़ रूपये की कमाई की थी। फिल्म ने चौथे दिन 22.3 करोड़ , पांचवे दिन 5.6 करोड़, छठे दिन 4.3 करोड़ और सातवें दिन 4.3 करोड़ की कमाई कर ली है। इस तरह यह फिल्म सात दिनों में भारतीय बाजार में करीब 119 करोड़ रूपये की कमाई कर चुकी है।इस फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी के ऊपर आधारित है, जो सिस्टम के खिलाफ आवाज उठाते हैं। पुलिस अधिकारी के रूप में रजनीकांत जबकि जज की भूमिका में अमिताभ बच्चन हैं। लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म वेट्टैयन में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के अलावा राणा दग्गुबाती, फहद फाजिल, मंजू वारियर, दुशारा विजयन, रितिका सिंह, जीएम सुंदर, रोहिणी, राव रमेश, रमेश थिलक, रक्षण और अन्य सितारे शामिल हैं। इस फिल्म में संगीत अनिरुद्ध रविचंदर का है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अमिताभ और रजनीकांत की जोड़ी ने किया कमाल, फिल्म ‘वेट्टैयन’ ने पहले सप्ताह में की 119 करोड़ की कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो