scriptमॉडिफाइड साइलेंसर लगाने और स्टंट करने वालों पर ट्रैफिक पुलिस ने कसा शिकंजा | Traffic police tightened its grip on stunt people in Sambhal | Patrika News
सम्भल

मॉडिफाइड साइलेंसर लगाने और स्टंट करने वालों पर ट्रैफिक पुलिस ने कसा शिकंजा

Sambhal News: बाइकों में मॉडिफाइड सायलेंसर लगाकर ठांय-ठांय की आवाज निकालने और यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ यातायात पुलिस ने कार्रवाई की है।

सम्भलNov 29, 2023 / 11:09 pm

Mohd Danish

Sambhal News Today
Sambhal News Today: यातायात माह के अंतर्गत यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ यातायात पुलिस निरंतर कार्रवाई कर रही है। यातायात प्रभारी अनुज मलिक ने बताया कि मंगलवार को सदर कोतवाली क्षेत्र में बाइकों में मॉडिफाइड सायलेंसर लगाकर ठांय-ठांय करने पर चार बाइकों को सीज कर दिया। स्टंट करने के मामले में भी एक बाइक को सीज किया गया है।
605 वाहनों के किए गए चालान
संभल जिले में अभियान चलाकर 605 वाहनों के चालान किए गए। यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ यातायात पुलिस द्वारा निरंतर कार्रवाई जारी रहेगी। मॉडिफाइड सायलेंसर लगाकर ठांय-ठांय करने व स्टंट करने वाले वाहन सवारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद में पति ने दिया तीन तलाक, महिला का कहना दहेज के लिए करते थे परेशान

मॉडिफाइड साइलेंसर से स्वास्थ्य पर पड़ता है बुरा असर
यातायात निदेशालय के मुताबिक दोपहिया वाहनों में मॉडिफाइड और रेट्रो साइलेंसर के प्रयोग से होने वाले ध्वनि प्रदूषण की वजह से आमजन के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता हैं। साथ ही राहगीरों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। हाई प्रेशर हॉर्न ध्वनि प्रदूषण का उत्सर्जन भी करता है।

Hindi News/ Sambhal / मॉडिफाइड साइलेंसर लगाने और स्टंट करने वालों पर ट्रैफिक पुलिस ने कसा शिकंजा

ट्रेंडिंग वीडियो