scriptमेरे कपड़े उतार छाती पर… किया गंदा काम…; भरतपुर में आर्मी ऑफिसर की मंगेतर के साथ हुए कांड पर फूटा EX CM का गुस्सा | unseen angle Army officer's fiancée sexually abused Bharatpur odisha | Patrika News
राष्ट्रीय

मेरे कपड़े उतार छाती पर… किया गंदा काम…; भरतपुर में आर्मी ऑफिसर की मंगेतर के साथ हुए कांड पर फूटा EX CM का गुस्सा

Army officer’s fiancée ‘sexually abused’: सेना के अधिकारी की मंगेतर ने आरोप लगाया कि एक पुरुष अधिकारी ने मेरे छाती पर कई बार लात मारी और मेरे साथ गलत काम किया गया।

भुवनेश्वरSep 20, 2024 / 08:37 pm

Anish Shekhar

Army officer’s fiancée ‘sexually abused’: भुवनेश्वर के एक पुलिस स्टेशन में कथित तौर पर मारपीट का शिकार हुए एक सेना अधिकारी की मंगेतर ने प्रभारी निरीक्षक (आईआईसी) और एक अन्य अधिकारी पर “यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़” करने का आरोप लगाया है। मीडिया के साथ अपनी दुखद कहानी साझा करते हुए, उसने कहा कि यह 15 सितंबर की सुबह हुआ, और दावा किया कि उसे “गलत तरीके से जेल में डाल दिया गया।”

गुरुवार को उसने आरोप लगाया, “मुझे नहीं पता कि क्या हुआ, उन्होंने उसे लॉकअप में डाल दिया। जब मैंने आवाज़ उठाई कि वे सेना के अधिकारी को हिरासत में नहीं रख सकते क्योंकि यह गैरकानूनी है, तो दो महिला अधिकारियों ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। मैं उनसे रुकने की विनती करती रही, लेकिन वे नहीं रुके।”

महिला ने आगे आरोप लगाया कि महिला पुलिसकर्मी ने उसे गलियारे में घसीटा और जब अधिकारी ने उसकी गर्दन पकड़ने की कोशिश की, तो उसने विरोध किया और उसके हाथ को काट लिया। उसने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने उसके हाथ-पैर बांधकर उसे एक कमरे में डाल दिया। महिला ने कहा, “कुछ देर बाद, एक पुरुष अधिकारी ने दरवाज़ा खोला और मेरे छाती पर कई बार लात मारी और चला गया।” महिला ने आरोप लगाया, “इसके बाद आईआईसी आया, उसने मेरी पैंट और अपनी पैंट भी नीचे कर दी। उसने अपना प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए मुझसे पूछा कि तुम कब तक चुप रहना चाहती हो।”

‘चौंकाने वाला, समझ से परे’: नवीन पटनायक

इस घटना की निंदा करते हुए ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेडी अध्यक्ष नवीन पटनायक ने शुक्रवार को अदालत की निगरानी में एसआईटी जांच और घटना की न्यायिक जांच की मांग की।
पटनायक ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा “भरतपुर पुलिस स्टेशन में जिस तरह से एक आर्मी मेजर और एक महिला के साथ व्यवहार किया गया, वह चौंकाने वाला और समझ से परे है। जिस तरह से पुलिस ने कथित तौर पर उनके साथ व्यवहार किया है, उसने देश की अंतरात्मा को झकझोर दिया है,”। विधानसभा में विपक्ष के नेता पटनायक ने इस “घृणित” कृत्य की निंदा की और अपनी पार्टी की उम्मीद जताई कि भाजपा सरकार इसमें शामिल सभी लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी।
मामले के बारे में
रविवार को पश्चिम बंगाल में तैनात सेना के अधिकारी और उनकी मंगेतर ने स्थानीय युवकों से जुड़ी एक रोड रेज घटना के बारे में शिकायत दर्ज कराने के लिए भरतपुर पुलिस स्टेशन का रुख किया था। हालांकि, रिपोर्ट दर्ज करने को लेकर पुलिस के साथ उनकी बहस हो गई।

Hindi News/ National News / मेरे कपड़े उतार छाती पर… किया गंदा काम…; भरतपुर में आर्मी ऑफिसर की मंगेतर के साथ हुए कांड पर फूटा EX CM का गुस्सा

ट्रेंडिंग वीडियो