scriptएएसआई सागौन की तस्करी करते पकड़ाया, भेजा गया जेल | ASI caught smuggling teak, sent to jail | Patrika News
नारायणपुर

एएसआई सागौन की तस्करी करते पकड़ाया, भेजा गया जेल

Crime News : बारसूर व नारायणपर व अमले ने अवैध चिरान तस्करी के आरोप में एक एएसआई समेत चार लोगों पर कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया है।

नारायणपुरOct 15, 2023 / 12:35 pm

चंदू निर्मलकर

एएसआई सागौन की तस्करी करते पकड़ाया, भेजा गया जेल

एएसआई सागौन की तस्करी करते पकड़ाया, भेजा गया जेल

बारसूर। Crime News : बारसूर व नारायणपर व अमले ने अवैध चिरान तस्करी के आरोप में एक एएसआई समेत चार लोगों पर कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया है। यह चारों सडक़ निर्माण में लगे एक टिप्पर पर सौगौन का चिरान ले जा रहे थे। वन अमले को लंबे समय से ऐसी शिकायत मिल रही थी, पुख्ता निशानदेही की शिकायत के बाद दंतेवाड़ा फॉरेस्ट रेंज के बारसूर व नारायणपुर सेक्सन अंतर्गत सातधार के हितालकुडुम गांव में कार्रवाई की गई। इसमें 1.80 लाख रुपए की अवैध सागौन लकड़ी जब्त की गई है।
यह भी पढ़ें : जमीन बेचने के नाम पर 61 लाख की ठगी, दो कारोबारी सहित तीन के खिलाफ अपराध दर्ज


चिरान तस्करी में शामिल आरोपी एएसआई सोभी राम नेताम नारायणपुर जिले के कडिय़ामेटा में पुलिस विभाग पर पदस्थ है। पता चला है कि टिप्पर पर लादकर अबूझमाड़ से होते हुए बारसूर से सीधा कोंडागांव ले जाता था। इसी दौरान सातधार सीआरपीएफ कैंप के पास इन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में चालान पेश किया गया। यहां से सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया।
नारायणपुर एसडीओ अशोक सोनवानी ने बताया की नारायणपुर जिले में पदस्थ एएसआई सोभी राम नेताम सागौन चिरान की तस्करी करते पकड़ाया है। इस मामले पर सडक़ निर्माण कार्य में लगे वाहनों के मालिकों की मिलीभगत से यह अवैध कारोबार लगातार जारी है।
यह भी पढ़ें : Election Breaking : कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची जारी, इन नामों पर लगी मुहर, CM बघेल ने कही ये बात, देखें


धरपकड़ में इनकी रही भूमिका


धरपकड़ के दौरान बारसूर से विजय कुमार मरकाम बीट आफिसर, दिनेश कुमार कर्मा बिट आफिसर, कृष्ण कुमार ठाकुर बीट आफिसर,व देवनाथ यादव सहित पुरी वन विभाग नारायणपुर की टीम व अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।

Hindi News / Narayanpur / एएसआई सागौन की तस्करी करते पकड़ाया, भेजा गया जेल

ट्रेंडिंग वीडियो