scriptहाइवे पर शराब दुकान का शटर तोड़ महंगी शराब चुराई | Liquor stole by breaking the shutter of the liquor shop on the highway | Patrika News
नागौर

हाइवे पर शराब दुकान का शटर तोड़ महंगी शराब चुराई

मीठड़ी में शराब की दुकान लूटने की वारदात के दूसरे ही दिन जिला मुख्यालय पर चोरों ने शराब दुकान को फिर बनाया निशाना- शहर के बीकानेर रोड की घटना, सूचना मिलने पर पुलिस ने किया मौका मुआयना

नागौरAug 20, 2021 / 10:25 am

shyam choudhary

Liquor stole by breaking the shutter of the liquor shop on the highway

Liquor stole by breaking the shutter of the liquor shop on the highway

नागौर. जिले के नावां तहसील क्षेत्र के मीठड़ी गांव में बुधवार तडक़े एक शराब दुकान को लूटने की वारदात को पूरे 24 घंटे भी नहीं हुए कि नागौर शहर में बीकानेर हाइवे पर स्थित एक शराब दुकान को चोरों ने निशाना बनाते हुए महंगी शराब व नकदी चुरा ली। हालांकि कोतवाली थाना पुलिस ने दुकानदार की रिपोर्ट पर ‘बेमन’ से मामला दर्ज कर लिया, लेकिन देर रात तक बताने से परहेज करती रही।
जानकारी के अनुसार गोवा खुर्द निवासी नाथूराम जाट ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि बीकानेर रोड रीको औद्योगिक क्षेत्र के सामने उसकी लाइसेंस शुदा शराब की दुकान है। बुधवार की रात 12 से गुरुवार तडक़े 4 बजे के बीच अज्ञात चोरों ने उसकी दुकान का शटर तोडकऱ उसमें रखी महंगी शराब व 35-40 हजार रुपए चुराकर ले गए। दुकानदार की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।
पुलिस को लग रहा आपसी विवाद का मामला
शराब की दुकान चलाने वाले श्रवण सेन ने पत्रिका को बताया कि चोरों ने दुकान का शटर तोडकऱ दुकान में रखी महंगे ब्रांड की शराब व बीयर चुरा ली। श्रवण ने बताया कि एक तरफ आबकारी विभाग टारगेट पूरा करने के लिए बिक्री से अधिक शराब देती है और दूसरी तरफ चोरी होने से उनकी कमर टूट गई है। उधर, पुलिस का कहना है कि मामला आपसी विवाद का लग रहा है, क्योंकि शराब की केबिन के पीछे बनी पक्की दुकान में एक बुजुर्ग सो रहा था। ऐसी जानकारी भी सामने आई है कि बुजुर्ग ने कैम्पर लेकर आए युवकों से पूछा भी था, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और शराब चोरी कर ले गए।

Hindi News / Nagaur / हाइवे पर शराब दुकान का शटर तोड़ महंगी शराब चुराई

ट्रेंडिंग वीडियो