scriptVideo: एसएसपी ने अपराधियों को दी चेतावनी तो बदमाश ने ऐसे दिया जवाब | Muzaffarnagar SSP IPS Abhishek Yadav Profile In Hindi | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Video: एसएसपी ने अपराधियों को दी चेतावनी तो बदमाश ने ऐसे दिया जवाब

आईपीएस अभिषेक यादव ने संभाला मुजफ्फरनगर के एसएसपी का चार्ज
मुजफ्फरनगर के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह को भेजा गया गाजियाबाद
कुख्यात अपराधी दरोगा को गोली मारकर पुलिस कस्टडी से हुआ फरार

मुजफ्फरनगरJul 03, 2019 / 01:18 pm

sharad asthana

muazffarnagar

Video: एसएसपी ने अपराधियों को दी चेतावनी तो बदमाश ने ऐसे दिया जवाब

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश शासन ने सोमवार रात को 22 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। इनमें मुजफ्फरनगर के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह भी शामिल हैं। उनको गाजियाबाद का एसएसपी बनाया गया है। आगरा में पुलिस अधीक्षक रेलवे के पद पर तैनात अभिषेक यादव को मुजफ्फरनगर जिले के कप्‍तान की सौंपी गई है। मंगलवार दोपहर अभिषेक यादव ने मुजफ्फरनगर पहुंचकर एसएसपी की कमान संभाल ली है।
यह भी पढ़ें

India vs Bangladesh: मैच देख रहे परिवार के दो लोग पहुंचे अस्‍पताल, जानिए क्‍यों

एसएसपी ने दी यह चेतावनी

इसके बाद एसएसपी अभिषेक यादव ने आपराधिक तत्वों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि मुजफ्फरनगर में किसी भी किस्म की गुंडई अथवा दबंगई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मुजफ्फरनगर को चुनौती वाला जिला बताते हुए अभिषेक यादव ने कहा कि उन्हें चुनौती पसंद है। मुजफ्फरनगर में भयरहित माहौल बनाना उनकी प्राथमिकता होगी। पुलिस विभाग में चल रहे अच्छे कार्यों को जारी रखने के साथ ही विभाग में आवश्यक बदलाव भी किए जाएंगे। पुलिस तथा जनता के बीच भरोसे का माहौल तैयार किया जाएगा। महिला संबंधी अपराधों पर नियंत्रण के लिए नई प्रणाली विकसित की जाएगी, ताकि अपराध होने से पहले ही रोका जा सके।
यह भी पढ़ें

Exclusive: क्‍लास में पढ़ाने गईं जया प्रदा ने कंट्री की यह स्‍पेलिंग लिखी, जिसने भी देखा चौंक गया- देखें वीडियो

एसएसपी को दी चुनौती

हालांकि, चार्ज संभालने के मात्र दो घंटे के अंदर ही अपराधियों ने एसएसपी अभिषेक यादव को कड़ी चुनौती दे डाली। कुख्यात अपराधी रोहित उर्फ सांडू दरोगा को गोली मारकर पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। वह मिर्जापुर जिला कारागार में बंद था। उसे मिर्जापुर जेल से मुजफ्फरनगर पेशी पर लाया गया था।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: योगी सरकार ने 22 आईपीएस के किए तबादले, यह बड़ी वजह आई सामने

कौन हैं अभिषेक यादव

बता दें क‍ि अभिषेक यादव 2012 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। वह हरियाणा के जनपद महेंद्रगढ के मूल निवासी हैं। अपनी सात साल की सर्विस में वह नोएडा और बुलंदशहर में एसपी देहात, मुरादाबाद में एसपी सिटी और जीआरपी आगरा में एसपी के पद पर तैनात रह चुके हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Hindi News / Muzaffarnagar / Video: एसएसपी ने अपराधियों को दी चेतावनी तो बदमाश ने ऐसे दिया जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो