scriptदिनदहाड़े हेलीकाप्टर को लूटा, पायलट को धमकाया और रफ्फूचक्कर हुए लुटेरे, SSP ने किया खंडन | Helicopter get looted in Meerut by anti social elements | Patrika News
मेरठ

दिनदहाड़े हेलीकाप्टर को लूटा, पायलट को धमकाया और रफ्फूचक्कर हुए लुटेरे, SSP ने किया खंडन

Meerut: अभी तक आपने सुना होगा कि कार, बस या बाइक सवार के साथ लूटपाट हुई है लेकिन उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक अजीबो-गरीब घटना सामने आयी है। यहां लूटेरों ने बड़ा हाथ मारने के चक्कर में हेलीकाप्टर को ही लूट लिया और इतना ही नही पायलट के साथ मारपीट भी की है। आइये बताते हैं पूरा मामला 

मेरठSep 12, 2024 / 04:34 pm

Nishant Kumar

Bhimrao Ambedkar Airstrip
उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसने सबको हैरानी में डाल दिया है। मेरठ में कुछ असामाजिक तत्वों ने हेलीकाप्टर को ही लूट लिया है। पायलट और स्थानीय लोगों के विरोध करने पर उन्होंने पायलट के साथ मारपीट की है। 
मेरठ एयरस्ट्रिप के अंदर कुछ लोग घुसे और पहले सभी को डराया-धमकाया।वो जबरदस्ती हेलीकाप्टर के पार्ट्स खोलने लगे और सभी पार्ट्स को ट्रक पर लोड किया और लेकर रफूचक्कर हो गए। पायलट के मना करने पर लूटेरों ने कहा कि जो बिगड़ना होगा बिगाड़ लेना। 

क्या है पूरा मामला?

कप्तान रविंद्र सिंह ने बताया कि उनकी कंपनी मेरठ के परतापुर एयरस्ट्रिप पर अपनी कंपनी के हेलीकाप्टर को मेंटेनेंस के लिए भेजती है। कंपनी का एक हेलीकाप्टर मेंटेनेंस के लिए मेरठ आया था। मैकेनिक ने फोन पर बताया कि कुछ असामाजिक तत्त्व एयरस्ट्रिप के अंदर घुस आये हैं और हेलीकाप्टर को खोल रहे हैं। सूचना मिलते ही कप्तान रविंद्र वहां पहुंचे तो देखा कि कुछ लोग हेलीकाप्टर को खोल रहे हैं। उनके मना करने पर उनलोगो ने उनपर हमला कर दिया। 

यह भी पढ़ें

छः दिन बाद पति की मौत के वियोग में पत्नी ने छोड़े प्राण

10 मई की है घटना 

पूरा मामला चार महीने पहले 10 मई का है। इसकी शिकायत अब की गयी है। कैप्टेन रविंद्र सिंह ने एसएसपी से शिकायत की है। एसएसपी ने मामले की जांच ब्रह्मपुरी सीओ अंतरिक्ष जैन को दिया है। सीओ ने बताया कि पीड़ित ने शिकायत एसएसपी से की है जिसके बाद मामले की जांच मुझे सौपी गयी है। 10 मई के घटना का अभी शिकायत किया गया है।  

Hindi News/ Meerut / दिनदहाड़े हेलीकाप्टर को लूटा, पायलट को धमकाया और रफ्फूचक्कर हुए लुटेरे, SSP ने किया खंडन

ट्रेंडिंग वीडियो