scriptसीएम योगी और केशव आज फिर लेंगे BJP की सदस्यता, जानें क्या है मेंबरशिप रिन्‍यू प्लान? | [CM Yogi and Keshav will take BJP membership again today] What is the membership renewal plan? | Patrika News
लखनऊ

सीएम योगी और केशव आज फिर लेंगे BJP की सदस्यता, जानें क्या है मेंबरशिप रिन्‍यू प्लान?

BJP Membership Campaign: भाजपा का सदस्‍यता अभियान शुरू हो चुका है। आज प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक को सदस्‍यता दिलाएंगे।

लखनऊSep 03, 2024 / 10:40 am

Aman Pandey

CM Yogi, Keshav prasad maurya,BJP, PM Modi
BJP Membership Campaign: भापजा के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की ओर से सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पार्टी का सदस्य बनाने के साथ ही बीजेपी के सदस्यता अभियान का शुभारंभ हो गया। आज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक को सदस्यता दिलाएंगे। दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने के दावे के साथ भाजपा एक बार फिर सदस्‍यता अभियान में उतरी है। भाजपा हर छह साल पर ऐसा करती है।
दिल्‍ली स्थित पार्टी मुख्‍यालय में आयोजित समारोह में पीएम नरेन्‍द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी पार्टी द्वारा जारी किए गए मोबाइल नंबर पर मिस्‍ड कॉल करके अपनी सदस्‍यता का नवीनीकरण कराया। अभियान के बारे में बताते हुए भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने विश्वास व्यक्त किया कि पार्टी इस अभियान में 10 करोड़ सदस्यों का मील का पत्थर पार कर लेगी जैसा कि इसने 2014 में पहली बार किया था।

विश्वेश्वरैया सभागार में कार्यक्रम

प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल ने बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी के द्वारा मंगलवार को सुबह 10.30 बजे लखनऊ के विश्वेश्वरैया सभागार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व बृजेश पाठक को सदस्यता दिलाई जाएगी। इस लांचिंग के साथ ही प्रदेश में सदस्यता अभियान विधिवत प्रारंभ हो जाएगा।

Hindi News / Lucknow / सीएम योगी और केशव आज फिर लेंगे BJP की सदस्यता, जानें क्या है मेंबरशिप रिन्‍यू प्लान?

ट्रेंडिंग वीडियो