scriptकूटरचित फर्जी वीडियो : न शिकायत कर्ता, ना पैसे की डिमांड है, RSS को बदनाम कर रही कांग्रेस सरकार | Congress government defaming the nationalist organization RSS | Patrika News
कोटा

कूटरचित फर्जी वीडियो : न शिकायत कर्ता, ना पैसे की डिमांड है, RSS को बदनाम कर रही कांग्रेस सरकार

कोटा. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के क्षेत्रीय प्रचारक का नाम भ्रष्टाचार से जोडऩे के मुद्दे को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा, कांग्रेस के केन्द्रीय नेतृत्व के इशारे पर राजस्थान सरकार राष्ट्रवादी संगठन को बदनाम करने की साजिश के तहत कार्य कर रही है। यह आरोप उन्होंने सोमवार को वर्चुअल माध्यम से आयोजित संवाददाता सम्मेलन में लगाया। मेघवाल ने कहा, कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व के इशारे पर ही प्रधानमंत्री को अपशब्द बोलने का निंदनीय कार्य कर रही है।

कोटाJul 05, 2021 / 07:04 pm

Deepak Sharma

कूटरचित फर्जी वीडियो : न शिकायत कर्ता, ना पैसे की डिमांड है, RSS को बदनाम कर रही कांग्रेस सरकार

कूटरचित फर्जी वीडियो : न शिकायत कर्ता, ना पैसे की डिमांड है, RSS को बदनाम कर रही कांग्रेस सरकार

कोटा. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के क्षेत्रीय प्रचारक का नाम भ्रष्टाचार से जोडऩे के मुद्दे को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा, कांग्रेस के केन्द्रीय नेतृत्व के इशारे पर राजस्थान सरकार राष्ट्रवादी संगठन को बदनाम करने की साजिश के तहत कार्य कर रही है। यह आरोप उन्होंने सोमवार को वर्चुअल माध्यम से आयोजित संवाददाता सम्मेलन में लगाया। मेघवाल ने कहा, कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व के इशारे पर ही प्रधानमंत्री को अपशब्द बोलने का निंदनीय कार्य कर रही है। मेघवाल ने राजस्थान सरकार को चेतावनी देते हुए कहा, राष्ट्रवादी संगठनों को बदनाम करने का कृत्य भारतीय जनता पार्टी सहन नहीं करेगी। अन्याय के विरुद्ध न्याय के पक्ष में संघर्ष करेगी।
मेघवाल ने कहा कि जिस कूटरचित फर्जी वीडियो को आधार बनाया जा रहा है, न तो उसका कोई शिकायत कर्ता है, ना पैसे का कोई लेन देन है, ना पैसे की कोई डिमांड है, पूरी तरह से निराधार बात पर गैरकानूनी प्रक्रिया को अपना कर कार्यवाही मात्र संघ के एक पदाधिकारी को बदनाम करने की दृष्टि से रची है। संवाददाता सम्मेलन में विधायक संदीप शर्मा, चंद्रकांता मेघवाल, शहर अध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी एवं बूंदी के जिला अध्यक्ष छीतरलाल राणा भी शामिल हुए।

Hindi News / Kota / कूटरचित फर्जी वीडियो : न शिकायत कर्ता, ना पैसे की डिमांड है, RSS को बदनाम कर रही कांग्रेस सरकार

ट्रेंडिंग वीडियो