scriptबीजेपी सांसद संतोष पांडे को मिली धमकी, पाकिस्तान वाले कोड से आया वाट्सअप कॉल…कही यह बड़ी बात | BJP MP Santosh Pandey receives threat from Pakistan number | Patrika News
कवर्धा

बीजेपी सांसद संतोष पांडे को मिली धमकी, पाकिस्तान वाले कोड से आया वाट्सअप कॉल…कही यह बड़ी बात

Chhattisgarh News: कवर्धा में सांसद संतोष पांडेय को पाकिस्तान के नंबर से दो दिन में उठा लेने की धमकी मिली मिली है। इसे लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष ने भाजयुमो कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर एसपी को कार्रवाई के लिए ज्ञापन सौंपा है।

कवर्धाFeb 24, 2024 / 03:32 pm

Khyati Parihar

bjp_leader_santosh_pandey.jpg
BJP MP Santosh Pandey received threat: कवर्धा में सांसद संतोष पांडेय को पाकिस्तान के नंबर से दो दिन में उठा लेने की धमकी मिली मिली है। इसे लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष ने भाजयुमो कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर एसपी को कार्रवाई के लिए ज्ञापन सौंपा है। मामला बेहद गंभीर है, विदेश के नंबर से कवर्धा के व्यक्ति को धमकी भरा कॉल आना सामान्य नहीं है। पुलिस सुरक्षा के (Breaking News) लिहाज से इसे गंभीरता से जांच कर कार्रवाई भी करे।
भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक साहू ने कार्यकतर्ताओं ने एसपी को ज्ञापन सौंपा है। इसमें मांग की गई है कि पाकिस्तान से कैसे स्थानीय कवर्धा के भाजपा नेता व सांसद संतोष पाण्डेय को धमकी भरा वॉट्सएप काल आ सकता है। यहां के कुछ लोग जरूर इन आतंकी गतिविधि में शामिल हो सकते हैं। कैलाश चंद्रवंशी ने कहा कि जरूर आंतकी संगठन की नजर कवर्धा पर है, जिनके लिंक यहां होंगे। उनके स्लीपर सेल यहां काम कर रहे हैं। जिन्होंने इसके बारे में जानकारी दी होगी। तभी तो हिन्दूवादी छवि के नेता संतोष पांडेय को धमकी मिली है। एक माह ही कट्टर विचारधारा से जुड़े लोगों ने साधराम यादव की निर्ममतापूर्वक गला रेतकर हत्या कर दी थी। अब सांसद को धमकी भरा फ ोन आना, धमकाना गंभीर विषय है।
यह भी पढ़ें

भालू का आतंक: मॉर्निंग वॉक पर निकले आरक्षक को नोंचा, फिर कर दिया ऐसा हाल…उड़े सबके होश

डीजी तक की शिकायत

राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के सांसद संतोष पांडेय की पत्नी की पर्सनल नंबर पर 22 फरवरी 2024 की सुबह 9.54 पर वॉट्सएप कॉल आता है। जिसका नंबर प्लस 923406113011 है। जो विदेशी नंबर है जो संभवत: पाकिस्तान सीरीज का नंबर बताया जा रहा है। कॉल रिसिव सांसद के छोटे बेटे अंकित पांडेय ने किया। पूछा कौन बोल रहे हो तो बताया कि तुम्हारे पापा सांसद संतोष पांडेय को दो दिनों में उठा लेंगे। वो बहुत भाजपा के लिए काम कर रहे हैं, जिससे घबराकर बेटे ने कॉल कट कर दिया। पूरी जानकारी सांसद पिता संतोष पांडेय को बताई गई। उस समय सांसद संतोष पांडेय अपने राजनीतिक कार्यक्रम में व्यस्त थे। वॉट्सएप कॉल के संबंध में पूरी जानकारी लेकर एसपी कवर्धा को पत्र दिया गया है। साथ ही प्रदेश के डीजी से भी शिकायत की है।
अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर

एसडीओपी मोनिका सिंह परिहार ने कहा कि सांसद संतोष पांडेय को धमकी मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष व कार्यकर्ताओं ने आवेदन दिया है। पुलिस ने इस मामले में कोतवाली थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर कर लिया है। आगे आवेदन के हिसाब से पूरे मामले की जांच की जाएगी। कॉल के संबंध में डिटेल खंगाले जाएंगे, पुलिस अधीक्षक खुद इस मामले को देख रहे हैं।

Hindi News / Kawardha / बीजेपी सांसद संतोष पांडे को मिली धमकी, पाकिस्तान वाले कोड से आया वाट्सअप कॉल…कही यह बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो