scriptकुंवारों को लेकर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने किया ऐसा ऐलान,खुशी से झूमा पूरा गांव | MP Kirodi Lal Meena made such an announcement regarding unmarried people hearing whole village danced with joy | Patrika News
करौली

कुंवारों को लेकर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने किया ऐसा ऐलान,खुशी से झूमा पूरा गांव

Rajasthan Politics राजस्थान के करौली जिले के मामचारी गांव में भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने ऐसा ऐलान किया कि, जिसने भी सुना वह मुसकुराए बिना न रह सका। और किरोड़ी लाल की जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।

करौलीJul 04, 2023 / 03:06 pm

Sanjay Kumar Srivastava

mp_kirodi_lal_meena.jpg

भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा

rajasthan politics राजस्थान के करौली जिले के मामचारी गांव में भाजपा से राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कांग्रेस की गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला। किरोड़ी लाल मीणा ने राजस्थान सरकार और मंत्री रमेश मीणा का नाम लिए बिना गंभीर आरोप लगाए। मीणा ने कहा, ये राजनीतिक मंच नहीं है पर फिर भी मैं कहना चाहूंगा कि यहां लोग लूटने में लगे हुए हैं। इस अवसर पर किरोड़ी लाल मीणा ने एक ऐसा ऐलान कर दिया, जिसके बाद पूरे गांव में खुशी की लहर दौड़ गई। और सभी मीणा के जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।


सब के सब लूटने में लगे हुए हैं

कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए किरोड़ी लाल मीणा ने आगे कहा, मंत्री के भाई, मंत्री के दामाद, मंत्री के बहनोई, मंत्री की बहन सब के सब लूटने में लगे हुए हैं। इन्होंने पूरे राजस्थान को लूट लिया। राजस्थान में जितनी भी खाने चल रही हैं उसमें गहलोत सरकार के राज में 66,000 करोड़ का घोटाला किया गया है। ये अब तक का सबसे बड़ा घोटाला है।

यह भी पढ़े – भाजपा की राजस्थान में इकाई फेरबदल, महंत बालक नाथ प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए गए, इनका कटा पत्ता

यहां जितने भी कुंवारे हैं…..

मामचारी गांव के दौरे के दौरान सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने एक दंगल कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मैं मामचारी के लिए एक बड़ी घोषणा करना चाहता हूं। यहां जितने भी कुंवारे हैं, उन सब की लिस्ट मुझे दे दो। मेरे क्षेत्र महवा से मैं सभी की शादी करा दूंगा।

यह भी पढ़े – Rajasthan Election: गहलोत सरकार का बड़ा दांव: ऐसे आप भी कमा सकते हैं 5 लाख रुपए महीने

Hindi News/ Karauli / कुंवारों को लेकर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने किया ऐसा ऐलान,खुशी से झूमा पूरा गांव

ट्रेंडिंग वीडियो