scriptदेशभक्ति कार्यक्रम शुरू, महिलाओं ने किया पौधारोपण | Women plant saplings as patriotic programme begins | Patrika News
जोधपुर

देशभक्ति कार्यक्रम शुरू, महिलाओं ने किया पौधारोपण

वर्ष पर्यन्त होंगे कार्यक्रम

जोधपुरAug 17, 2021 / 11:24 pm

Amit Dave

देशभक्ति कार्यक्रम शुरू, महिलाओं ने किया पौधारोपण

देशभक्ति कार्यक्रम शुरू, महिलाओं ने किया पौधारोपण

जोधपुर।
आजादी का अमृत महोत्सव वर्ष के तहत प्रतापनगर के विभिन्न सामाजिक संगठनों की ओर से वर्ष पर्यन्त देशभक्ति से ओतप्रोत कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। इस कड़ी में क्षेत्र के गणेश मंडल, प्रताप मित्र मंडल व प्रतापनगर महिला मंडल के संयुक्त तत्वावधान में भारत की आजादी के अमृत महोत्सव के तहत पौधारोपण, खेलकूद, स्वच्छता अभियान, निराश्रितों को भोजन जैसे कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। वर्ष भर चलने वाले कार्यक्रमों की पुष्पा भाटी ने ध्वजारोहण कर की । इस अवसर पर आयोजित खेलकूद व अन्य प्रतियोगिताओं के विजेताओं को महापौर कुंती परिहार, भाजपा शहर जिलाध्यक्ष देवेंद्र जोशी ने पुरस्कृत किया । कार्यक्रम में भाजपा जिला मंत्री महेंद्र मेघवाल, राजेन्द्रसिंह बुदसू, महिला मंडल की टीना छंगाणी, हिमांशी, श्वेता, मीरा, मेघा, दिव्या, ललिता और बेला आदि ने भाग लिया। इस अवसर पर पौधारोपण भी किया गया।

पर्यटकों के बस सेवा शुरू करने पर चर्चा
जोधपुर।
पर्यटन विभाग जयपुर के संयुक्त निदेशक आनन्द कुमार त्रिपाठी की अध्यक्षता में मंगलवार को होटल घूमर में पर्यटकों के जोधपुर दर्शन के लिए बस सेवा पुन: शुरू करने के लिए बैठक हुई। बैठक में जोधपुर गाइड एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने जिला स्तरीय गाइड लाइसेंस को राज्य स्तरीय करने, गाइड मानदेय को बढ़ाने व गाइड ऑफि स प्रदान करने की मांग की। बैठक में सहायक निदेशक डॉ सरिता फि रोदा, सहायक पर्यटन अधिकारी अनिल लोल सहित विभागीय अधिकारी व गाइड उपस्थित थे।

Hindi News / Jodhpur / देशभक्ति कार्यक्रम शुरू, महिलाओं ने किया पौधारोपण

ट्रेंडिंग वीडियो