scriptरिश्वत लेकर भागने के आरोपी दोनों कांस्टेबल पर एसीबी ने की यह कार्रवाई… | Patrika News
जोधपुर

रिश्वत लेकर भागने के आरोपी दोनों कांस्टेबल पर एसीबी ने की यह कार्रवाई…

– 15 हजार रुपए रिश्वत लेकर भागने का मामला

जोधपुरOct 12, 2024 / 12:40 am

Vikas Choudhary

constable bribe case

पुलिस स्टेशन झंवर।

जोधपुर.

परिवाद की जांच में कार्रवाई न करने के बदले 30 हजार रुपए रिश्वत मांगने के बाद 15 हजार रुपए रिश्वत लेकर भागने के मामले में झंवर थाने के दोनों कांस्टेबल शुक्रवार को भी पकड़ में नहीं आ पाए। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने इनके खिलाफ रिश्वत मांगकर 15 हजार रुपए लेने की एफआइआर दर्ज की है।
ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चक्रवर्तीसिंहराठौड़ ने बताया कि प्रकरण में पुलिस स्टेशन झंवर के कांस्टेबल रामचन्द्र और श्यामलाल बिश्नोई के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। दोनों कांस्टेबल अभी तक पकड़े नहीं जा सके हैं। एसीबी के साथ ही झंवर थाना पुलिस दोनों सिपाहियों की तलाश के प्रयास कर रही हैं।
गौरतलब है कि यासीन के खिलाफ दर्ज परिवाद की जांच में कोई कार्रवाई न करने के बदले श्यामलाल ने 30 हजार रुपए मांगे थे। सत्यापन में वो 15 हजार रुपए लेने को तैयार हुआ था। परिवादी गुरुवार को रिश्वत राशि देने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचा, जहां श्यामलाल ने परिवादी को थाने के सामने गली में चाय की थड़ी बुलाया। उसने साथी कांस्टेबल रामचन्द्र को रिश्वत राशि लेने भेजा, जहां 15 हजार रुपए रिश्वत लेने के बाद एसीबी कार्रवाई की भनक लगने पर रामचंद्र भाग गया था। थाने में मौजूद सिपाही श्याम भी गायब हो गया था।

Hindi News / Jodhpur / रिश्वत लेकर भागने के आरोपी दोनों कांस्टेबल पर एसीबी ने की यह कार्रवाई…

ट्रेंडिंग वीडियो