scriptसोशल मीडिया स्टार धर्मेंद्र बिलोटिया राजस्थानी वेब सीरीज में करेंगे अभिनय, फिल्म की कहानी क्या है? जानिए | Social media star Dharmendra Bilotia will act in Rajasthani web series | Patrika News
जयपुर

सोशल मीडिया स्टार धर्मेंद्र बिलोटिया राजस्थानी वेब सीरीज में करेंगे अभिनय, फिल्म की कहानी क्या है? जानिए

सोशल मीडिया स्टार धर्मेंद्र बिलोटिया (Dharmendra Bilotia) एक राजस्थानी वेब सीरीज में अभिनय करने वाले हैं। सीरीज प्रवासी मजदूरों पर अधारित है जो राजस्थान से भारत के विभन्न हिस्सों में जाकर मजदूरी करने के दौरान उनके सामने आने वाली कई चुनौतियों और अन्यायों पर प्रकाश डालेगी।

जयपुरJun 14, 2024 / 06:28 pm

Suman Saurabh

Social media star Dharmendra Bilotia will act in Rajasthani web series

जयपुर। सोशल मीडिया स्टार धर्मेंद्र बिलोटिया (Dharmendra Bilotia) एक राजस्थानी वेब सीरीज में अभिनय करने वाले हैं। यह सीरीज प्रवासी मजदूरों पर अधारित है जो राजस्थान से भारत के विभिन्न हिस्सों में जाकर मजदूरी करने के दौरान उनके सामने आने वाली कई चुनौतियों और अन्यायों पर प्रकाश डालेगी। सीरीज में बिलोटिया एक मजदूर संघ के नेता का किरदार निभाएंगे। उनका किरदार कहानी के केंद्र में होगा, जो उन कड़वे वास्तविकताओं और शोषण को उजागर करेगा जो प्रवासी श्रमिक अक्सर सहते हैं। यह भूमिका महत्वपूर्ण है क्योंकि इसके जरिए बिलोटिया अपने दमदार अभिनय प्रदर्शन के माध्यम से महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों पर ध्यान आकर्षित करेंगे।

क्यों हैं धर्मेंद्र बिलोटिया परफेक्ट फिट?

इस वेब सीरीज के माध्यम से शो निर्माता का प्रवासी श्रमिकों के संघर्षों की अनकही कहानियों को बड़े पर्दे पर लाकर समाज में एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने का प्रयास है। निर्माता द्वारा इस सीरीज में मनोरंजन और सामाजिक टिप्पणियों का मिश्रण कर महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों के बारे में जागरूकता बढ़ाने का भी पहल है। यह वेब सीरीज प्रवासी श्रमिकों के साथ होने वाले अन्याय पर प्रकाश डालने के साथ, उनके परिस्थिति अनुसार खुद को ढ़ालने और ताकत को उजागर करने का वादा करती है। इसके लिए निर्माताओं सोशल मीडिया स्टार घर्मेंद्र बिलोटिया को परफेक्ट फिट मानते हैं क्योंकि बिलोटिया का अबतक का संघर्ष काफी कुछ बयां करता है। साथ ही निर्माता इसके माध्यम से उन क्रिएटर्स के लिए भी दरवाजा खोलने के उद्देश्य से काम कर रहे हैं दो सोशल मीडिया के बाद बड़े पर्दे पर अभिनय कर दर्शकों को प्रभावित करने का मौके की तलाश में हैं।

Hindi News / Jaipur / सोशल मीडिया स्टार धर्मेंद्र बिलोटिया राजस्थानी वेब सीरीज में करेंगे अभिनय, फिल्म की कहानी क्या है? जानिए

ट्रेंडिंग वीडियो