scriptराजधानी जयपुर में दिनदहाड़े युवक की गला रेतकर हत्या, प्राइवेट पार्ट को कुचला; दर्दनाक मौत | Rajasthan News: In the capital Jaipur, a young man was murdered by slitting his throat, there were injury marks on many places on the body | Patrika News
जयपुर

राजधानी जयपुर में दिनदहाड़े युवक की गला रेतकर हत्या, प्राइवेट पार्ट को कुचला; दर्दनाक मौत

बैनाड़ रोड स्थित लोहामंडी के पास एक भूखंड में सोमवार रात को एक युवक का शव मिलने पर दहशत फैल गई।

जयपुरMay 29, 2024 / 08:50 am

Supriya Rani

जयपुर. बैनाड़ रोड स्थित लोहामंडी के पास एक भूखंड में सोमवार रात को एक युवक का शव मिलने पर दहशत फैल गई। युवक की गला रेतकर हत्या की गई थी और शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने हत्यारों के खिलाफ सबूत जुटाने के लिए एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। हत्यारों के पकड़े जाने के बाद हत्या के कारण का पता चलेगा। डीसीपी वेस्ट अमित कुमार ने बताया कि मृतक की शिनाख्त माचड़ा स्थित आनंद विहार निवासी 32 वर्षीय कजोड़मल सिंह के रूप में हुई। कजोड़मल एक रिकवरी एजेंसी में काम करता था। वह रोज की तरह सोमवार सुबह काम पर गया था और शाम छह बजे एक साथी के साथ बाइक पर सीकर रोड तक घर जाने के लिए आया था। सीकर रोड से ऑटो या फिर बस से घर जाता था। लेकिन वह देर रात तक घर नहीं पहुंचा। वहीं सोमवार रात 10 बजे एक राहगीर ने शव देखकर पुलिस कन्ट्रोल रूम को सूचना दी थी।

गुप्तांग को भी कुचला


डीसीपी ने बताया कि हत्यारों ने म़तक के गुप्तांग को भी कुचला, इसमे आशंका है कि हत्या में किसी महिला की भूमिका भी हो सकती है। डीसीपी ने बताया कि घटना स्थल से कुछ दूर उसका मोबाइल व बैग मिला है। मोबाइल डेटा की तस्दीक की जा रही है। सीकर रोड से घटना स्थल तक किसके साथ और किस वाहन में पहुंचा, इसकी तस्दीक की जा रहा। हत्यारों की पहचान के लिए कई पुलिस टीम अलग-अलग जगहों के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। एसीपी चौमूं अशोक चौहान के नेतृत्व में अलग-अलग बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है।

Hindi News / Jaipur / राजधानी जयपुर में दिनदहाड़े युवक की गला रेतकर हत्या, प्राइवेट पार्ट को कुचला; दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो