scriptजयपुर के परकोटा क्षेत्र में सुलगी लकड़ी की टाल, भीषण आग से कई मकानों का जला सामान, मची अफरा तफरी | Major fire breaks out in Jaipur | Patrika News
जयपुर

जयपुर के परकोटा क्षेत्र में सुलगी लकड़ी की टाल, भीषण आग से कई मकानों का जला सामान, मची अफरा तफरी

लकड़ी की टाल में आग का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है…

जयपुरApr 19, 2018 / 12:19 pm

dinesh

fire
जयपुर। जयपुर के परकोटा क्षेत्र के किशनपोल बाज़ार में शार्ट सर्किट से लकड़ी की टाल में तडक़े करीब 3.30 बजे भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि उसने आस-पास के छह मकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि इस आगजनी में किसी के घालय या चोटिल होने की खबर नहीं है। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन लकडिय़ां होने से आग अभी भी धधक रही है। आग से करोड़ों का नुकसान होने का अनुमान है।
कई मकान और तीन गाडिय़ा आग के हवाले
लकड़ी की टाल में लगी आग इतनी भीषण थी कि इसने आस-पास के छह मकानों को अपनी चपेट में ले लिया। तीन गाडिय़ां भी आग की लपटों में स्वाहा हो गई। आग की जानकारी मिलते ही एएसपी राजेश मील, सीओ सुमित कुमार और थानाप्रभारी अशोक खत्री वहां पहुंचे।
यह भी पढ़ें

राजस्थान BJP को बड़ा झटका, अब इस ‘सिटींग’ MLA का हार्ट अटैक से हुआ निधन, पूरी पार्टी में शोक की लहर

मकानों की खिड़कियां, छतों पर रखी पानी की टंकियां भी गईं जल
लकड़ी की टाल में आग का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग इतनी भयावह थी कि गोदाम में लगी आग ने पास ही आलोक पारीक के घर को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग से घर के 3 ऐसी और पंखे पिघल कर लटक गए। इसके अलावा आसपास के मकानों की खिड़कियां, छतों पर रखी पानी की टंकियां भी जल गईं।
यह भी पढ़ें

… और नए BJP अध्यक्ष को लेकर आएगा चौंकाने वाला नाम! इन नामों पर सहमति की ‘कश्मकश’ से जूझ रही पार्टी

आग की सूचना मिलते ही दमकल वहां पहुंची। आग की भयावहता को देखते हुए लगभग एक दर्जन दमकलों ने कई फेरे कर आग पर काबू पाया। फायर अधिकारी के अनुसार, जिस लकड़ी की टाल में आग लगी। वहां आरा मशीन भी चलती है। यह किराए पर लिया हुआ है। आग लगने के बाद रात्रि गश्त पर मौजूद एडीसीपी धर्मेंद्र यादव, सीओ सुमित कुमार ने लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

Hindi News / Jaipur / जयपुर के परकोटा क्षेत्र में सुलगी लकड़ी की टाल, भीषण आग से कई मकानों का जला सामान, मची अफरा तफरी

ट्रेंडिंग वीडियो