scriptजब नमकीन की इस फैक्ट्री में लगी आग, तो लोगों ने ये किया | fire in jaipur | Patrika News
जयपुर

जब नमकीन की इस फैक्ट्री में लगी आग, तो लोगों ने ये किया

Fire in factory in Jaipur… आग लगने के कारण भारी अफरा तफरी का माहौल हो गया। पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस दमकल को लेकर मौके पर पहुंची।

जयपुरJun 08, 2020 / 01:07 pm

JAYANT SHARMA

Fire

लुधियाना के वूलन मिल में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान


जयपुर
सोड़ाला थाना इलाके में स्थित गलीचा फैक्ट्री गोविंद पुरी क्षेत्र में आज सवेरे एक नमकीन फैक्ट्री में आग लग गई। आग लगने के कारण भारी अफरा तफरी का माहौल हो गया। पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस दमकल को लेकर मौके पर पहुंची।
लेकिन गली संकरी होने के कारण दमकल अंदर नहीं जा सकी तो पानी के टैंकरों और अन्य तरीकों से आग पर काबू पाया गया। फैक्ट्री घनी आबादी क्षेत्र में एक मकान में चल रही थी। आग पर जैसे—तैसे काबू पाया गया लेकिन आग से हजारों रुपयों का तैयार और कच्चा माल जलकर नष्ट हो गया। गनीमत रही कि भवन को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से यह आग लगी थी। फिलहाल पुलिस कारणों की जांच कर रही है।
नमकीन की इस फैक्ट्री में आग लगने के बाद तो एक बार फैक्ट्री के बाहर भीड़ लग गई। जिस समय आग लगी थी उस समय भी कुछ लोग अंदर काम कर रहे थे। आग लगने के दौरान कुछ लोगों ने तैयार और कच्चा माल के बोरे आग से बाहर भी खीचें और उनको नष्ट होने से बचाया। बाद में पानी डालकर आग पर काबू किया गया। गनीमत रही कि आग भीषण रुप लेती इससे पहले ही उसे काबू कर लिया गया अन्यथा आसपास रिहायशी इलाका होने के कारण बड़ा हादसा संभव था।
File Pic

Hindi News / Jaipur / जब नमकीन की इस फैक्ट्री में लगी आग, तो लोगों ने ये किया

ट्रेंडिंग वीडियो