scriptमां दुर्गा महाआरती में जा रहे शख्स की बेरहमी से हत्या, सिर्फ इतनी सी बात पर मार डाला | Person going to attend the Maha Aarti in Khermai Temple murdered with sickle | Patrika News
जबलपुर

मां दुर्गा महाआरती में जा रहे शख्स की बेरहमी से हत्या, सिर्फ इतनी सी बात पर मार डाला

Khermai Temple : जबलपुर की खेरमाई मंदिर की महाआरती में शामिल होने जा रहे व्यक्ति की एक दूसरे व्यक्ति ने हंसिया से हमला कर हत्या कर दी।

जबलपुरOct 09, 2024 / 01:56 pm

Akash Dewani

Khermai Temple : मध्य प्रदेश के जबलपुर में खुलेआम सड़क पर हुए एक हत्याकांड का मामला सामने आया है। यहां सुंदरादेही गांव में खेरमाई माता मंदिर के पास बने दुर्गा पंडाल में माता की महाआरती में शामिल होने जा रहे रविंद्र सिंह लोधी की हाथ में हंसिया लिए एक व्यक्ति ने बेरहमी से हत्या कर दी और फिर वहां से फरार हो गया। हत्या करने वाले का नाम बृजेश पटेल बताया जा रहा है जो गाली-गलौज करते हुए हाथ में हसिया लिए दुर्गा पंडाल की तरफ जा रहा था।

गाली-गलौज करने से रोका तो कर दी हत्या

चश्मदीदों ने बताया कि गाली-गलौज करते दुर्गा पंडाल की तरफ जा रहे बृजेश पटेल उर्फ़ बिरजू को रविंद्र सिंह ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं करने को कहा। इसी पर बृजेश को गुस्सा आ गया और उसने रविंद्र सिंह पर हंसिया से वार करना शुरू कर दिया। बृजेश ने रविंद्र पर कई वार किए और मौके से फरार हो गया। सड़क पर पड़े घायल रविंद्र को कुछ लोगों द्वारा पास के निजी अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी हालत ज्यादा ख़राब होने की वजह से अस्पताल ने उसे जबलपुर मेडकल कॉलेज रेफेर कर दिया। हालांकि, जहां पहुंचे से पहले ही रास्ते में उसकी मौत हो गई।
यह भी पढ़े – सीएम मोहन यादव ग्वालियर-चंबल में, प्रदेशवासियों को देंगे 57.42 करोड़ की सौगात

पुलिस कर रही मामले की जांच

बेलखेड़ा थाना पुलिस को इस हादसे की सूचना एक चश्मदीद ने दी। पुलिस ने तुरंत रविंद्र के परिजनों ने बात कर शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस को शुरूआती जांच और आस-पास के लोगों से पूछताछ कर मालूम चला कि यह हत्या रात 10 बजे हुई थी। रविंद्र और बृजेश एक दूसरे के पड़ोसी थे। दोनों में किसी बात को लेकर पहले से अनबन थी जिसके कथित कारण की वजह से बृजेश ने रविंद्र की हत्या कर दी।बेलखेड़ा थाना पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

Hindi News / Jabalpur / मां दुर्गा महाआरती में जा रहे शख्स की बेरहमी से हत्या, सिर्फ इतनी सी बात पर मार डाला

ट्रेंडिंग वीडियो