scriptMP News : पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, तो पड़ोसन के सामने हुआ निर्वस्त्र, फिर महिला ने उठाया खौफनाक कदम | dispute over parking, then man got naked in front of neighbour woman committed suicide | Patrika News
इंदौर

MP News : पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, तो पड़ोसन के सामने हुआ निर्वस्त्र, फिर महिला ने उठाया खौफनाक कदम

Indore News : मध्यप्रदेश के इंदौर से एक सुसाइड का मामला सामने आया है। जहां एक पड़ोसी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।

इंदौरJun 28, 2024 / 03:25 pm

Himanshu Singh

indore news
MP News : मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां पार्किंग को लेकर युवक ने पड़ोसन से विवाद कर लिया। जिसके बाद युवक ने महिला के सामने ही अपने कपड़े उतार दिया। जिससे परेशान महिला ने सुसाइड कर लिया।

बता दें कि, यह मामला शहर के एरोड्रम थाना इलाके का है। जहां गुरुवार की रात पड़ोसी से गाड़ी हटाने को लेकर विवाद हो गया था। जिसके कारण महिला ने फांसी लगा ली थी। इधर, महिला के पास से सुसाइड नोट मिलने से हडकंप मच गया है। जिसमें पड़ोसी पूजा और प्रकाश शर्मा पर प्रताड़ित करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष के बीच आए दिन कोई न कोई विवाद चलता रहता था।
Breaking News : हवन-पूजन करके इतने लोगों ने अपनाया हिंदू धर्म, रईस से राजू बना युवक

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस दौरान पुलिस पड़ोसियों से भी पूछताछ कर रही है कि महिला के सुसाइड की असल वजह क्या है। इस घटना के बाद से पड़ोसी घर पर नहीं है।

Hindi News/ Indore / MP News : पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, तो पड़ोसन के सामने हुआ निर्वस्त्र, फिर महिला ने उठाया खौफनाक कदम

ट्रेंडिंग वीडियो