scriptराहुल गांधी ने राजनाथ सिंह पर लगाया गंभीर आरोप, बोले- शिव जी के सामने रक्षामंत्री ने पूरे देश से झूठ बोला | Rahul Gandhi accused Rajnath Singh of lying | Patrika News
राष्ट्रीय

राहुल गांधी ने राजनाथ सिंह पर लगाया गंभीर आरोप, बोले- शिव जी के सामने रक्षामंत्री ने पूरे देश से झूठ बोला

New Delhi: राहुल गांधी ने राजनाथ सिंह पर देश के सामने झूठ बोलने का आरोप लगाने के साथ ही एक वीडियो शेयर किया है।

नई दिल्लीJul 03, 2024 / 10:04 pm

Prashant Tiwari

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने एनडीए सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पर संसद में झूठ बोलने का आरोप लगाया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर वीडियो शेयर करते हुए ये बात कही है और राजनाथ सिंह से माफी मांगने की मांग की है। 
 Rahul Gandhi accused Rajnath Singh of lying
रक्षामंत्री ने पूरे देश से झठ बोला-राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा, “संसद में मैंने कहा कि सत्य की रक्षा हर धर्म का आधार है। जवाब में राजनाथ सिंह ने शिव जी के फोटो के सामने पूरे हिंदुस्तान को, देश की सेना को और अग्निवीरों को कंपेनसेशन के बारे में झूठ बोला। मैंने अपने भाषण में कहा था कि मेरी बात भी मत सुनिए, उनकी बात भी मत सुनिए, अग्निवीर के परिवारों की बात सुनिए।”
सबसे माफी मांगे रक्षा मंत्री
उन्होंने कहा कि शहीद अजय सिंह के पिता ने मेरे और रक्षा मंत्री के भाषण सुनने के बाद कहा कि राजनाथ सिंह ने सदन में जो कहा, उसके अनुसार हमें न कोई पैसा नहीं मिला और न ही कोई मैसेज आया। राहुल गांधी ने आगे कहा कि रक्षा मंत्री ने संसद में शहीद अजय सिंह के परिवार से, सेना से और देश के युवाओं से झूठ बोला है। रक्षा मंत्री को इन सबसे माफी मांगनी चाहिए।
भाजपा के लोग हिंदू धर्म के मूल सिद्धांतों को नहीं समझते

इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि भाजपा के लोग हिंदू धर्म के मूल सिद्धांतों को नहीं समझते हैं। वे हिंसा और नफरत ही फैलाते हैं। राहुल गांधी ने ये बात गुजरात कांग्रेस कार्यालय पर हुए हमले को लेकर एक ट्वीट के जरिए कही थी। उन्होंने कहा कि ये हमला भाजपा और संघ परिवार के बारे में मेरी बात को और पुख्ता करता है। गुजरात की जनता उनके झूठ के पार साफ देख सकती है और भाजपा सरकार को निर्णायक सबक सिखाएगी। ‘इंडिया’ गुजरात में जीतने वाला है!

Hindi News/ National News / राहुल गांधी ने राजनाथ सिंह पर लगाया गंभीर आरोप, बोले- शिव जी के सामने रक्षामंत्री ने पूरे देश से झूठ बोला

ट्रेंडिंग वीडियो