scriptSourav Joshi से मिलने घर से भागा 13 साल का ‘फैन’, परेशान Parents पहुंचे हल्द्वानी | Youtuber Sourav joshi crazy fan 13 years old minor boy reached his home haldwani from indore | Patrika News
इंदौर

Sourav Joshi से मिलने घर से भागा 13 साल का ‘फैन’, परेशान Parents पहुंचे हल्द्वानी

Youtuber Sourav Joshi: अगर आपके बच्चे भी हैं किसी व्लॉगर से जबरदस्त फैन, तो जरूर पढे़ं खबर और रहें अलर्ट

इंदौरJul 02, 2024 / 11:41 am

Sanjana Kumar

Sourav Joshi
Youtuber Sourav Joshi: सोशल मीडिया पर नजर आने वाले व्लॉगर लोगों के दिलों पर कैसे राज कर रहे हैं, इसका अंदाजा आपको इस खबर को पढ़कर आसानी से लग जाएगा। वहीं आए दिन हम ये कहानियां सुनते और देखते भी हैं कि अपने फेवरेट व्लॉगर से मिलने के लिए बेताब लोग उनके घर पहुंच रहे हैं।
लेकिन इस नए मामले ने पेरेंट्स की चिंता बढ़ा दी है। दरअसल ये कहानी है फेमस यू ट्यूबर सौरभ जोशी की, जिसका जबरदस्त फैन अपने घर से बिना बताए ही सौरभ के घर पहुंच गया। स्थिति ये कि यू ट्यूबर सौरभ जोशी ने आधी रात को जब दरवाजा खोला और उसकी बात सुनी तो वह भी शॉक्ड रह गए और उन्हें पुलिस का सहारा लेना पड़ा।

मध्य प्रदेश के इंदौर का रहने वाला है 13 साल का ये फैन

सौरभ जोशी का ये फैन इंदौर का रहने वाला है। माता-पिता को बिना बताए घर से भागे सौरभ के इस फैन के आधी रात को घर आने से सौरभ जोशी खुश होने के बजाय परेशान हो गए।
Sourav Joshi
जानकारी के मुताबिक इंदौर का रहने वाला 13 साल का ये किशोर हल्द्वानी के यूट्यूबर सौरभ जोशी से मिलने निकला और रविवार रात 12 बजे उनके घर पहुंच गया था। दरवाजा खोलते ही सौरभ पहले तो चौंक गए फिर सौरभ ने उससे बात की। इसके बाद उसे सकुशल परिवार तक पहुंचाने के लिए हल्द्वानी पुलिस से संपर्क किया।

पहले इंदौर से दिल्ली पहुंचा, फिर हल्द्वानी पहुंचा था किशोर

पुलिस ने उसे बाल कल्याण समिति (सीडब्लूसी) के समक्ष पेश किया। साथ ही सूचना उसके स्वजन को दे दी है। स्वजन हल्द्वानी के लिए रवाना गए हैं। तब तक बालक को बाल संप्रेक्षण गृह में रखा गया है। बालक इंदौर से दिल्ली और फिर हल्द्वानी ट्रेन से पहुंचा है।
Sourav joshi

दुकान में काम करके जमा किए थे रुपए

बाल कल्याण समिति के अधिकारियों ने नाबालिग के माता-पिता से बात की, तो पता चला कि वह कक्षा आठवीं का छात्र है। मां इंदौर में संचालित राइस मिल में काम करती है। बड़ा भाई इंदौर सिटी बस में कंडक्टर है।
यूट्यूबर से मिलने के लिए उसने शहर की एक किराना दुकान पर काम करके रुपये जुटाए थे। फिर ट्रेन का टिकट लेकर यूट्यूबर से मिलने चला आया। नाबालिग ने बताया कि वह सौरभ के हर वीडियो व्लॉग को देखता है, इसलिए उससे मिलना चाहता था। इसलिए उसने ये कदम उठाया।
सौरव ने प्यार से समझाया और लिया Promise

13 साल के अपने जबरदस्त फैन के घर से बिना बताए भागकर आने के बारे में पता चलते ही सौरव ने पहले तो उसे थोड़ा डांटा और फिर प्यार से समझाया कि उसने आज जो किया वो गलत है और उससे Promise लिया कि वह फिर कभी ऐसा नहीं करेगा। और जो भी काम करेगा पहले अपने मॉम-डैड को बताएगा।
पैरेंट्स को रहना होगा अलर्ट

अगर आप भी पैरेंट्स हैं तो इस खबर ने आपकी टेंशन जरूर बढ़ाई होगी। एक्सपर्ट कहते हैं कि भविष्य में ऐसी कोई रियल कहानी पढ़ने, सुनने को ना मिले इसके लिए जरूरी है कि आप अपने बच्चों के साथ फ्रैंडली रहें और हर बात बताने के लिए उन्हें प्रेरित करें।

यहां जानें कौन हैं सौरव जोशी, कितनी है मंथली इनकम

  • सौरव जोशी एक मशहूर यूट्यूब व्लॉगर हैं।
  • Sourav Joshi Arts और Sourav Joshi Vlogs नाम से हैं चैनल
  • Subscribers-3.75M
  • Total Video Uploads- Sourav Joshi Vlogs -1K और 676 Video Saurav Joshi Arts पर हैं।
  • उम्र- 23 साल
  • मंथली इनकम- 35-50 लाख रुपए
  • सालाना कमाई- 2.5 से 3 करोड़ रुपए
  • नेट वर्थ- 4593.93 मीलियन

Hindi News/ Indore / Sourav Joshi से मिलने घर से भागा 13 साल का ‘फैन’, परेशान Parents पहुंचे हल्द्वानी

ट्रेंडिंग वीडियो