scriptबहनों की शादी की तैयारियों में जुटा था भाई, नहर में डूबने से मौत, घर में पसरा मातम | Youth Dies Due To Drowning In Canal, Sisters Will Get Married On Last Week In June In Rajasthan | Patrika News
हनुमानगढ़

बहनों की शादी की तैयारियों में जुटा था भाई, नहर में डूबने से मौत, घर में पसरा मातम

भादरा क्षेत्र के गांव उत्तरादाबास में रासलाना वितरिका में नहर से पानी लेने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई।

हनुमानगढ़Jun 11, 2023 / 06:04 pm

Nupur Sharma

youth_dies_due_to_drowning_in_cana_in_rajasthan.jpg

हनुमानगढ़/भादरा। भादरा क्षेत्र के गांव उत्तरादाबास में रासलाना वितरिका में नहर से पानी लेने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। जानकारी के अनुसार मृतक सचिन (18) वर्ष पुत्र मंगेजसिंह गोस्वामी निवासी उत्तरादाबास का परिवार दूसरे की भूमि काश्त करता है।

यह भी पढ़ें

सगाई के बाद गर्भवती हुई नाबालिग लड़की, पिता ने चार लोगों के खिलाफ कराया मामला दर्ज

शुक्रवार दोपहर दो बजे खेत में काम करने के दौरान सचिन नहर से पानी लेने गया था। इस दौरान नहर के किनारे उसका पांव फिसलने से वह पानी में जा गिरा। पड़ोसी की सूचना पर ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर नहर में सचिन की तलाश शुरू की। शाम सात बजे नहर में सचिन का शव मिला, जिसकी पानी में डूबने से मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें

राजस्थान की शादियों में हो रहा था नकली घी का इस्तेमाल, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

भादरा पुलिस के हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह ने शुक्रवार शाम मृतक का शव राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। मृतक सचिन गोस्वामी के पिता मंगेजसिंह गोस्वामी ने शनिवार को भादरा पुलिस थाना में मर्ग दर्ज कराई। भादरा पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। ज्ञातव्य रहे कि मृतक चार बहनों में इकलौता भाई था। 25 जून को उसकी दो बहनों की शादी है। इस हादसे से परिवार में मातम छा गया। ग्रामीण भी स्तब्ध हैं।

https://youtu.be/zlC-p2tFW34

Hindi News / Hanumangarh / बहनों की शादी की तैयारियों में जुटा था भाई, नहर में डूबने से मौत, घर में पसरा मातम

ट्रेंडिंग वीडियो