scriptकोरोना नियंत्रण में सरकार रही असफल, माकपा के सम्मेलन में बोले वक्ता | Government failed to control Corona, speaker spoke in CPIM conferenc | Patrika News
हनुमानगढ़

कोरोना नियंत्रण में सरकार रही असफल, माकपा के सम्मेलन में बोले वक्ता

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. भारत की कम्युनिस्ट पार्टी माक्र्सवादी की सेंट्रल वेयरहाउस मजदूर यूनियन पार्टी ब्रांच का दूसरा सम्मेलन शहीद भगत सिंह यादगार केंद्र लाल चोक पर हुई। अध्यक्षता इकबाल खान, शिव कुमार ने की। झंडारोहण अमित कुमार ने किया। सम्मेलन में किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों व कोरोना काल में सरकार की नीतियों से जान गंवाने वाले डॉक्टर, नर्स और अन्य लोगों को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।
 

हनुमानगढ़Jul 05, 2021 / 10:36 am

Purushottam Jha

कोरोना नियंत्रण में सरकार रही असफल, माकपा के सम्मेलन में बोले वक्ता

कोरोना नियंत्रण में सरकार रही असफल, माकपा के सम्मेलन में बोले वक्ता

कोरोना नियंत्रण में सरकार रही असफल, माकपा के सम्मेलन में बोले वक्ता
हनुमानगढ़. भारत की कम्युनिस्ट पार्टी माक्र्सवादी की सेंट्रल वेयरहाउस मजदूर यूनियन पार्टी ब्रांच का दूसरा सम्मेलन शहीद भगत सिंह यादगार केंद्र लाल चोक पर हुई। अध्यक्षता इकबाल खान, शिव कुमार ने की। झंडारोहण अमित कुमार ने किया। सम्मेलन में किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों व कोरोना काल में सरकार की नीतियों से जान गंवाने वाले डॉक्टर, नर्स और अन्य लोगों को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई। माकपा तहसील सचिव शेर सिंह शाक्य, जिला कमेटी सदस्य आत्मा सिंह, बहादुर सिंह चौहान, बीएस पेंटर पर्यवेक्षक के रूप में मौजूद थे। बहादुर सिंह चौहान ने कहा कि हमारा सम्मेलन बहुत ही गंभीर स्थिति में हो रहा है। पूरा देश कोरोना जैसी महामारी के दौर से गुजर रहा है। इस पर काबू पाने में केंद्र की मोदी सरकार व राजस्थान की गहलोत सरकार फेल हुई है। आत्मा सिंह ने बताया कि केंद्र की मोदी सरकार जनता को राहत देने की बजाय भारी भरकम टैक्स लगाकर जनता को लूट रही है। माकपा तहसील सचिव शेर सिंह शाक्य ने बताया कि पिछले सात माह से हमारे देश का किसान, मजदूर कृषि विरोधी तीन काले कानूनों व मजदूर विरोधी चारों लेबर कोड्स के विरोध में दिल्ली के सारे बॉर्डर पर संघर्षरत हैं। लेकिन केंद्र की मोदी सरकार लगातार अनदेखी कर रही है। इस मौके पर नए सचिव का चुनाव किया गया। इसमें सर्व सम्मति से आमिर खान को पार्टी ब्रांच का सचिव चुना गया।

Hindi News / Hanumangarh / कोरोना नियंत्रण में सरकार रही असफल, माकपा के सम्मेलन में बोले वक्ता

ट्रेंडिंग वीडियो