script‘कुंभ में मालगाड़ी भरकर गांजा भेज दो, खप जाएगी’, सपा सांसद अफजाल अंसारी ने कर डाली अजब गजब मांग | Patrika News
गाजीपुर

‘कुंभ में मालगाड़ी भरकर गांजा भेज दो, खप जाएगी’, सपा सांसद अफजाल अंसारी ने कर डाली अजब गजब मांग

गाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से सपा सांसद अफजाल अंसारी ने हाल ही में विबादास्पद बयान दिया है। उन्होंने मांग की है कि गांजा को वैध कर दिया जाए। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा माजरा।

गाजीपुरSep 27, 2024 / 03:38 pm

Prateek Pandey

Afzal Ansari

सपा सांसद अफजाल अंसारी

समाजवादी पार्टी से सांसद अफजाल अंसारी ने गांजा को वैध करने की मांग कर दी है। सपा सांसद ने कहा है कि जिस तरह से शराब वैध है उसी तरह गांजा भी वैध कर देना चाहिये।

‘कुंभ में मालगाड़ी भरकर गांजा भेज दो, खप जाएगी’

सपा सांसद अफजाल अंसारी ने कहा है कि देश मे लाखों लोग गांजा पीते हैं। सरकार से मांग है कि वह इसे कानूनी दर्जा दे दिया जाए। इसे भगवान का प्रसाद और बूटी कहते हैं। अफजाल अंसारी ने आगे कहा, हम कह रहे हैं कि आप गांजा छिपकर क्यों पी रहे हैं। भगवान शंकर के प्रसाद भांग पर लाइसेंस मिलेगा लेकिन गांजा का लाइसेंस नहीं मिलेगा। कानून बनाया तो सम्मान कीजिए नहीं तो छूट प्रदान कीजिए। लोग कहते हैं कि इसको पीने से भूख लगती है और स्वास्थ्य ठीक रहता है इसलिए हमारी मांग है कि इसको कानून का दर्जा दिया जाए। कुंभ में मालगाड़ी भरकर गांजा भेज दो, खप जाएगा।

मठों में चलकर देख लें

फजाल अंसारी ने कहा कि अगर यह अवैध है तो इसे पीने की छूट क्यों दी गई है। साधु, संत, महात्मा और समाज के बहुत से लोग गांजा पीते हैं। ना भरोसा हो तो गाजीपुर के मठों में चलकर देख लें। सीएम से कहिए कि नई शराब की दुकानें खुलवाना बंद करें। किस धर्म में शराब की दुकानें का विस्तार करने की बात कही गई है?
यह भी पढ़ें

आधा किलो लहसुन लेकर हाईकोर्ट पहुंच गया युवक, जज के सामने रखी ये बात

तिरुपति मंदिर पर क्या बोल गए अंसारी

अफजाल अंसारी ने तिरुपति मंदिर विवाद पर भी बात की और कहा बालाजी के मंदिर के प्रसाद का ठेका गुजरात की कंपनी को मिल जाये इसलिए ये सारा प्रचार किया गया। प्रसाद में घी का अंश है न कि चर्बी।

Hindi News / Ghazipur / ‘कुंभ में मालगाड़ी भरकर गांजा भेज दो, खप जाएगी’, सपा सांसद अफजाल अंसारी ने कर डाली अजब गजब मांग

ट्रेंडिंग वीडियो