scriptतेज रफ्तार ट्रक ने मचाई तबाही, दो दुकानों को तोड़ते हुए मकान में घुसा, तीन की हालत गंभीर | High speed truck caused havoc in modinagar | Patrika News
गाज़ियाबाद

तेज रफ्तार ट्रक ने मचाई तबाही, दो दुकानों को तोड़ते हुए मकान में घुसा, तीन की हालत गंभीर

Highlights
– गाजियाबाद के मोदीनगर में एक बार फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर
– मौके पर पहुंचे लोगों ने ट्रक से चालक समेत तीन लोगों को मशक्कत के बाद निकाला
– चालक और अन्य दो व्यक्ति नशे की हालत में थे

गाज़ियाबादMay 06, 2020 / 10:03 am

lokesh verma

accident.jpg

High speed truck uncontrolled fell into river, two critical condition

गाजियाबाद. मोदीनगर में एक बार फिर तेज रफ्तार और नशे का कहर देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि देर रात एक ट्रक बिल्डिंग को तोड़ते हुए मकान में जा घुसा। इस दौरान जैसे ही जोरदार धमाके की आवाज हुई तो आसपास के लोगों ने इसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी और कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक में फंसे 3 लोगों को बाहर निकाला गया। तीनों की हालत बेहद गंभीर है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गनीमत रही की बिल्डिंग के अंदर उस वक्त कोई भी नहीं था, वरना बड़ा हादसा हो सकता था।
यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में हाे रही थी गाेकशी, 100 किलो मांस के साथ तीन गिरफ्तार, दाे महिलाएं फरार

गाजियाबाद के मोदीनगर में दिल्ली से मेरठ जा रहा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे श्याम सिंह बिल्डिंग की दुकानों तोड़ते हुए एक मकान में जा घुसा। तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और ट्रक में फंसे चालक व दो अन्य लोगों को स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत कर ट्रक से बाहर निकाला।
स्थानीय लोगों की मानें तो दिल्ली से मेरठ की ओर जाते हुए ट्रक अनियंत्रित हो गया था और सड़क किनारे बने मकान में जा घुसा। उन्होंने बताया कि ट्रक से निकाले गए चालक और अन्य दो व्यक्ति नशे की हालत में थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल ट्रक ड्राइवर और हेल्पर को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भेजा है। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के कारण स्थानीय लोग अपने घरों में थे, वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था।

Hindi News / Ghaziabad / तेज रफ्तार ट्रक ने मचाई तबाही, दो दुकानों को तोड़ते हुए मकान में घुसा, तीन की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो