scriptगाड़ियों के शौकीन शाहिद कपूर के पास है इतनी दौलत, ऐसे करते हैं करोड़ों की कमाई | know the income and networth of shahid kapoor | Patrika News
फाइनेंस

गाड़ियों के शौकीन शाहिद कपूर के पास है इतनी दौलत, ऐसे करते हैं करोड़ों की कमाई

– बॉलीवुड के सितारों में से एक शाहिद कपूर का आज 38वां जन्मदिन है।
– अपनी फिल्मों से सबको दीवाना बनाने वाले शाहिद कपूर घर के साथ-साथ गाड़ियों के भी बेहद शौकीन है।
– इस स्टार के पास 182 करोड़ रुपए की कुल संपत्ति है, जिसमें फिल्मों की कमाई को नहीं जोड़ा गया है।

Feb 25, 2019 / 01:39 pm

Shivani Sharma

shahid

गाड़ियों के शौकीन शाहिद कपूर के पास है इतनी दौलत, ऐसे करते हैं करोड़ों की कमाई

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सितारों में से एक शाहिद कपूर का आज 38वां जन्मदिन है। अपनी फिल्मों से सबको दीवाना बनाने वाले शाहिद कपूर घर के साथ-साथ गाड़ियों के भी बेहद शौकीन है। आइए आज हम आपको शाहिद कपूर की संपत्ति के बारे में बताते हैं। इस स्टार के पास 182 करोड़ रुपए की कुल संपत्ति है, जिसमें फिल्मों की कमाई को नहीं जोड़ा गया है।

बाइक के हैं शौकीन

आपको बता दें कि शाहिद के पास एक से एक स्टाईलिश कारें हैं। इसके साथ इस स्टार को बाइक का भी काफी शौक है। इस समय शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा और बेटी मीशा के साथ मुंबई वाले घर में रह रहे हैं। साथ ही इनकी पत्नी अभी हाल ही में स्किनकेयर उत्पाद ओले के विज्ञापन में भी नजर आई थीं। वहीं, YouTube चैनल के अनुसार, शाहिद कपूर की कुल संपत्ति 2.06 करोड़ रुपए है और वार्षिक आय 10.34 करोड़ रुपए है।

10 करोड़ के घर के हैं मालिक

बॉलीवुड अभिनेता ने अपने शुरुआती कुछ वर्षों के दौरान यह घर खरीदा था। ज्यादातर बॉलीवुड अभिनेताओं की तरह शाहिद की भी ज्यादातर संपत्ति भी मुंबई में है। यह अपार्टमेंट शाहिद कपूर के इस आलीशान घर की कीमत 10 करोड़ रुपए है।

यामाहा MT01 के अलावा भी हैं ये बाइकें

शाहिद कपूर के पास यामाहा MT01 है, जिसकी कीमत 10.5 लाख रुपए है। इसके साथ ही उनके पास एक और मोटरबाइक है जो बत्ती गुल मीटर चालू में दिखाई दी थी जो हार्ले डेविडसन से भी ऊपर है और इस बाइक की कीमत 18.11 लाख रुपए है और शाहिद को अक्सर मुंबई की सड़कों पर इन बाइक पर घूमते हुए देखा गया है।

मर्सिडीज बेंज

जब क्लास की बात आती है, तो आज भी लोग मर्सिडीज बेंज की ओर रुख करते हैं और शाहिद भी अलग नहीं हैं। हैदर स्टार के पास मर्सिडीज बेंज जीएल क्लास है, जिसकी कीमत 92 लाख रुपए है। सिल्वर रंग की कार शाहिद की पसंदीदा बाइकों में से एक है। साथ ही उनके पास जगुआर एक्सकेआर-एस भी है, जिसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपए है। वहीं इनके पास मर्सिडीज बेंज S400 भी है, जिसकी कीमत 1.28 करोड़ रुपए है।

2003 में मूवी के साथ की थी शुरुआत

वहीं आपको बता दें कि शाहिद कपूर ने 2003 में रोमांटिक कॉमेडी इश्क-विश्क के साथ मूवी की शुरुआत की थी। इस मूवी के बाद शाहिद ने विवाह, चुप-चुप के, थ्रिलर 36 चाइना टाउन जैसी कई फिल्मों में भाग लिया है।
इसके अलावा शाहिद कपूर की टॉप कमाई वाली फिल्मों के बारे में हम आपको बताते हैं-

1. पद्मावत (2018) – 175.50 करोड़

2. आर राजकुमार (2013) – 64.00 करोड़

3. हैदर (2014) – 58.30 करोड़
4. उडता पंजाब (2016) – 60.34 करोड़

5. कामिनी (2009) – 44.00 करोड़

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

Hindi News/ Business / Finance / गाड़ियों के शौकीन शाहिद कपूर के पास है इतनी दौलत, ऐसे करते हैं करोड़ों की कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो