scriptफतेहपुर में नाबालिग दलित लड़की के साथ गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार | Gang rape minor Dalit girl Fatehpur two accused arrested up news | Patrika News
फतेहपुर

फतेहपुर में नाबालिग दलित लड़की के साथ गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

फतेहपुर में नाबालिग दलित लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

फतेहपुरFeb 02, 2024 / 08:19 am

Aman Kumar Pandey

gang rape
उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में नाबालिग दलित लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। घटना के सामने आने के बाद मामला दर्ज कर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।
यह भी पढ़ें

बिजली के करंट से दूर होगी शराब की लत, अब तक 17 लोगों की छूट चुकी है आदत

कुछ दिन पहले ही गई थी बहन के घर
पुलिस के मुताबिक सामूहिक बलात्कार का शिकार हुई नाबालिग 15 साल की है। लड़की ने अपने गांव के ही दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। किशोरी कुछ दिन पहले ही कानपुर के एक गांव में अपनी बहन के घर गई थी। चांदपुर थाना प्रभारी अनिरुद्ध दुबे के मुताबिक दयाशंकर और शमी नाम के दो आरोपी भी देर शाम गांव पहुंचे और अगले दिन लड़की को अपने साथ ले गए।
यह भी पढ़ें

जयमाल स्टेज पर बैठ दूल्हा करता रहा इंतजार, प्रेमी संग दुल्हन ब्यूटी पार्लर से फरार

खेत में ले जाकर दिया घटना को अंजाम
गांव से लड़की को साथ लेकर निकले दोनों आरोपियों ने फतेहपुर के जहानाबाद इलाके में आईटीआई कॉलेज के पास अपनी मोटरसाइकिल रोकी। आरोपी लड़की को खेत में ले गए और उसके साथ रेप किया। दुष्कर्म को अंजाम देने के बाद उन्होंने लड़की को घर छोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक नाबालिग लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई।

Hindi News/ Fatehpur / फतेहपुर में नाबालिग दलित लड़की के साथ गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो