scriptफतेहपुर: कन्नौज नंबर की बलेनो कार ट्राला में पीछे से टक्कर मारी, तीन की मौत | Fatehpur: Kannauj number Baleno car hit Trala from behind, three died | Patrika News
फतेहपुर

फतेहपुर: कन्नौज नंबर की बलेनो कार ट्राला में पीछे से टक्कर मारी, तीन की मौत

Fatehpur, Kannauj number Baleno car hit Trala from behind, three died कानपुर-फतेहपुर मार्ग पर उस समय बड़ा हादसा हो गया। जब बलेनो कार सड़क पर खड़ी ट्राला से टकरा गई।‌ टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बलेनो का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना में तीन लोगों की मौत हुई है। कार में कन्नौज का नंबर पड़ा हुआ है। ‌

फतेहपुरOct 16, 2024 / 02:01 pm

Narendra Awasthi

दुर्घटनाग्रस्त बलेनो कार
Fatehpur, Kannauj number Baleno car hit Trala from behind, three died उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने पीछे से ट्राला में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य चलाया। दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। तब तक मौके पर दो लोगों की मौत हो चुकी थी। जबकि एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम किया भेज दिया है। घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बड़ौरी टोल प्लाजा का है।
यह भी पढ़ें

Good news: बरौनी-ग्वालियर ट्रेन का निरस्तीकरण कैंसिल, फिर हुई बहाल, झांसी, दतिया जाने वालों को राहत

Fatehpur, Kannauj number Baleno car hit Trala from behind, three died बड़ौरी टोल प्लाजा के पास आज उस समय बड़ा हादसा हो गया। जब तेज रफ्तार कार पर चालक नियंत्रण नहीं रख सका और सड़क पर खड़ी ट्राला से जाकर टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बलेनो का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरे को उपचार के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

सड़क किनारे भारी वाहन खड़े रहते हैं

Fatehpur, Kannauj number Baleno car hit Trala from behind, three died प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बलेनो कार कानपुर की तरफ से आ रही थी। सड़क पर पहले से कड़ी ट्राला से टकरा गई। सोशल मीडिया पर घटनास्थल के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें बताया जा रहा है एक इंडस्ट्रीज के वाहन सड़क पर पार्क कर दिए जाते हैं। जिससे आए दिन हादसा होता है। कल्याणपुर थाना पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है। कार का नंबर कन्नौज का है।

Hindi News / Fatehpur / फतेहपुर: कन्नौज नंबर की बलेनो कार ट्राला में पीछे से टक्कर मारी, तीन की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो