scriptFatehpur news अनजान नंबर से कॉल… आठ माह बाद बन गया पति की हत्या का कारण | Fatehpur news Call from wrong number… became the reason for husband's murder after eight months | Patrika News
फतेहपुर

Fatehpur news अनजान नंबर से कॉल… आठ माह बाद बन गया पति की हत्या का कारण

फतेहपुर में एक युवक का शव उसके घर के बरामदे पर पड़ा था। सुबह जब पड़ोसियों को जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह किलयर न होने पर परिजनों ने पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की तो महिला ने प्रेमी के कहने पर दो लोगों की मदद से हत्या करने की बात कबूली।

फतेहपुरSep 09, 2024 / 05:38 pm

anoop shukla

फतेहपुर जनपद से एक हैरान करने वाला मामला आया है। यहां मोबाइल पर अनजान नंबर से फोन आने के बाद एक महिला को फोन करने वाले शख्स से प्यार हो गया।उसके बाद उसके प्रेमी ने उसे पति को रास्ते से हटाने के लिए कहा तो वह तैयार हो गई। फिर प्रेमी और उसके मित्रों के साथ मिलकर उसने अपने पति की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह पति के शव के साथ सोई रही। मामले में मृतक के बहनोई ने मुकदमा दर्ज कराया।मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने शक के आधार पर मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। कड़ाई से पूछताछ करने के बाद मृतक की पत्नी द्वारा जो सच्चाई बताई गई उसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए। मामले में पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

पति की लाश के साथ रात भर सोई रही पत्नी

दरअसल, यह पूरा मामला फतेहपुर जनपद के ललौली थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव का है। गांव के रहने वाले 28 वर्षीय महेश कुमार का शव सुबह बरामदे में पड़ा हुआ था। परिजनों द्वारा सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की।इस दौरान पता चला कि मृतक की पत्नी उसके साथ रात भर सोई थी। ऐसे में सब की सुई पत्नी के ऊपर ही जाकर रुक गई। उसके बाद पुलिस द्वारा उससे पूछता शुरू किया गया। पहले तो पत्नी पुलिस को बरगलाती रही लेकिन बाद में वह टूट गई।

8 माह पहले रॉन्ग नंबर से आया था फोन, महिला पर चढ़ गया प्यार का खुमार

इस बारे में पुलिस द्वारा जब मृतक की पत्नी अरुणा से बात की गई तो उसने बताया कि करीब 8 माह पहले मुरली नामक एक युवक का रॉन्ग नंबर के चलते उसके मोबाइल पर फोन आया था। उसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी।बातचीत आगे बढ़ी तो दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। प्यार परवाना चढ़ा तो दोनों एक दूसरे से चोरी छुपे मुलाकात करने लगे। इस दौरान दोनों के बीच संबंध भी बने। इसकी जानकारी अरुणा के पति महेश कुमार को नहीं थी। हालांकि उसे रास्ते से हटाना जरूरी था।अरुणा ने कहा कि उसके प्रेमी मुरली ने पति को रास्ते से हटाने की बात कही। उसके बाद वह भी तैयार हो गई।

प्रेमी के दोस्तों ने घर में घुसकर की गला दबाकर हत्या

ऐसे में 4 सितंबर की रात में फोन पर बात करते हुए उसने अपने दो मित्रों को भेजा। उसके बाद अरुणा ने अपने घर का दरवाजा खोल दिया। दरवाजा खोलने के बाद मुरली के दो दोस्त अंदर घुसे और सो रहे महेश का मुंह दबा दिया। पत्नी ने यह भी बताया कि जब उसके प्रेमी के दोस्त पति का मुंह दबा रहे थे, तब उसने अपने पति के पैर पकड़ रखे थे। फिलहाल पुलिस इस मामले में पत्नी को गिरफ्तार करने के साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। पत्नी द्वारा ऐसा कदम उठाए जाने के बाद पूरे इलाके में इस मामले की चर्चा हो रही है।

Hindi News / Fatehpur / Fatehpur news अनजान नंबर से कॉल… आठ माह बाद बन गया पति की हत्या का कारण

ट्रेंडिंग वीडियो