scriptबारिश के दौरान मकान का छज्जा गिरा, बालक-बालिका की दर्दनाक मौत, तीन लोग गंभीर घायल | Patrika News
पाली

बारिश के दौरान मकान का छज्जा गिरा, बालक-बालिका की दर्दनाक मौत, तीन लोग गंभीर घायल

पाली जिले के बीजापुरा गांव की घटना, बाली विधायक पुष्पेन्द्रसिंह राणावत ने घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए अधिकारियों को दिए निर्देश

पालीJun 26, 2024 / 05:34 pm

Suresh Hemnani

बारिश के दौरान मकान का छज्जा गिरा, बालक-बालिका की दर्दनाक मौत, तीन लोग गंभीर घायल

घटना के बाद मकान के बाहर मलबे में दबे लोग।

पाली जिले के बाली थाना क्षेत्र के बीजापुर ग्राम में बारिश के दौरान एक मकान का छज्जा गिर गया। बारिश से बचने के लिए 5 लोग मकान के नीचे खड़े थे। अचानक छज्जा गिर गया। हादसे में बालक-बालिका की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही बाली थाना प्रभारी, पटवारी व प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजा तथा मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवाया।
जानकारी के अनुसार बीजापुर गांव में छतर सिंह पुत्र नारायण सिंह के मकान का बारिश से छज्जा गिर गया। हादसे में घायल व मृतक अपने पिता के साथ दिलीप पुरी की दुकान पर छाता खरीदने आए थे कि हादसे के शिकार हो गए। हादसे में सिरोही जिले के मावल निवासी सानिया (6) पुत्री पुनाराम कीर व कमलेश (12) पुत्र पुनाराम कीर की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पार्वती पत्नी पुनाराम कीर व पुनाराम पुत्र लालाराम कीर व बीजापुर गांव निवासी हीरालाल पुत्र नाथालाल मेघवाल गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए रेफर किया गया।
घटना की जानकारी मिलते ही बाली विधायक पुष्पेंद्र सिंह राणावत ने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ चिकित्सा अधिकारियों से घटना की पूरी जानकारी लेकर घायलों को बेहतर से उपचार देने के निर्देश दिए। वहीं हादसे में बालक-बालिका की मौत पर विधायक राणावत ने दुख जताते हुए संवेदना प्रकट की।

Hindi News/ Pali / बारिश के दौरान मकान का छज्जा गिरा, बालक-बालिका की दर्दनाक मौत, तीन लोग गंभीर घायल

ट्रेंडिंग वीडियो