scriptअलवर में तारानगर की मां-बेटी को बस ने कुचला | Taranagar's mother-daughter was crushed by bus | Patrika News
चूरू

अलवर में तारानगर की मां-बेटी को बस ने कुचला

तारानगर. अलवर शहर के जेल चौराहा के समीप गुरुवार देर शाम एक रोड़वेज बस ने स्कूटी पर सवार होकर शॉपिंग करने बाजार जा रही तारानगर निवासी मां-बेटी को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों मां-बेटी की दर्दनाक मौत हो गई।

चूरूDec 29, 2018 / 12:11 pm

Rakesh gotam

churu taranagar news

अलवर में तारानगर की मां-बेटी को बस ने कुचला

तारानगर.

अलवर शहर के जेल चौराहा के समीप गुरुवार देर शाम एक रोड़वेज बस ने स्कूटी पर सवार होकर शॉपिंग करने बाजार जा रही तारानगर निवासी मां-बेटी को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों मां-बेटी की दर्दनाक मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार अलवर शहर के शिवाजी पार्क, अपनाघर शालीमार हाल तारानगर निवासी अनिता (47) पत्नी गोविंद प्रसाद वर्मा और उनकी पुत्री नेहा सांखला (25) गुरुवार शाम स्कूटी पर सवार होकर बाजार में शॉपिंग करने जा रही थी। शाम करीब सात बजे जेल चौराहा स्थित क्रॉस प्वाइंट मॉल के पीछे पेट्रोल पम्प के पास तिजारा ओवरब्रिज की तरफ से आ रही अलवर डिपो की रोडवेज बस ने स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर में अनिता और उनकी पुत्री नेहा गंभीर घायल हो गई। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए घायलों को निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने अनिता को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल नेहा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। करीब तीन घंटे बाद नेहा की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद अलवर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस को मौके पर सिर्फ दुर्घटनाग्रस्त वाहन मिले। बस चालक बस को मौके पर ही छोड़कर वहां से फरार हो गया। पुलिस दोनों वाहनों को जब्त कर अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शवों को सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया व परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शुक्रवार सुबह दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा कर उन्हें परिजनों को
सौंप दिया।
हर कोई स्तब्ध
दोनों मां-बेटी का शव शुक्रवार शाम करीब सवा चार बजे तारानगर लाया गया। शव देखकर घर में कोहराम मच गया। हर कोई घटना से स्तब्ध था। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। दोनों का शाम को मोक्षभूमि में अंतिम संस्कार कर दिया गया।
मां सैकेंड ग्रेड शिक्षक व बेटी बैंक में थी लिपिक

गोविंदराम व उसकी पुत्री नेहा बैंक में सर्विस करते थे जबकि गोविंदराम की पत्नी अनिता सेकेंड ग्रेड अध्यापिका थीं। मां अनिता व बेटी नेहा एक साथ अलवर में रहती थी जबकि गोविंदराम व उसका पुत्र आकाश दिल्ली में रहते थे। अनिता बिजया बैंक में क्लर्क थी। पुलिस व परिजनों ने घटना की सूचना अनिता के पति गोविंद प्रसाद वर्मा को दी। हादसे का पता लगते ही गोविंद प्रसाद और उनका बेटा आकाश सांखला दिल्ली से देर रात अलवर पहुंचे। अलवर पहुंचते ही पत्नी व बेटी का शव पड़े देख गोविंद प्रसाद की आंखे पथरा गई। बेटे आकाश की नौ फरवरी शादी होनी है खरीदारी चल रही थी लेकिन इससे पहले मां व बहन का साथ छूट गया। बेटा गुडग़ांव में निजी कंपनी में नौकरी करता है।

Hindi News/ Churu / अलवर में तारानगर की मां-बेटी को बस ने कुचला

ट्रेंडिंग वीडियो