scriptबाइक चोरी के चार आरोपित गिरफ्तार | Four arrested for stolen bike at churu | Patrika News
चूरू

बाइक चोरी के चार आरोपित गिरफ्तार

एक बाइक जब्त, कुछ और मिलेंगी

चूरूApr 27, 2018 / 10:51 pm

Rakesh gotam

churu news

churu photo

चूरू. पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में चार युवकों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपितों ने पूछताछ के दौरान कोतवाली थाना क्षेत्र की एक व दो अन्य बाइक चुराना कबूल किया है। गत 25 अप्रेल को ओम कॉलोनी निवासी पंकज सिंह ने रिपोर्ट दी कि वह 18 अप्रेल की रात को कॉलोनी में ही महेंद्र काछवाल के घर शादी में गया था। रात करीब 10 बजे बाहर आया तो बाइक गायब मिली।
आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसपी राहुल बारहट, एएसपी अनिल सिंह चौहान, डीएसपी देवेंद्र सिंह, डीएसपी हुकुम सिंह के निर्देशन में व सदर थानाधिकारी पृथ्वीपाल सिंह के सुपर विजन में टीम गठित की गई। मामले की जांच में जुटी पुलिस टीम में शामिल हैड कांस्टेबल अनूप ने बाइक चोरों के सुराग हासिल कर थानाधिकारी को अवगत करवाया। जिस पर ओम कॉलोनी निवासी आरोपित पवन कुमार (19), मनोज उर्फ कालू (19), वार्ड 18 निवासी ताराचंद (19) व ओम कॉलोनी निवासी कविंद्र (19) को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से पूछताछ व तफ्तीश कर सदर थाना क्षेत्र से चुराई गई बाइक बरामद कर ली गई। उक्त आरोपित शादी-समारोहों में मौका पाकर बाइक चुराने की वारदात को अंजाम देने के शातिर अपराधी हैं। आरोपितों को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। डीएसपी ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ के दौरान बाइक चोरी के अन्य मामलों का खुलासा होने की भी संभावना है।
यह भी पढ़ें

जमानत अर्जी खारिज, हरिण शिकार प्रकरण

सुजानगढ़. न्यायिक मजिस्टे्रट विनयकुमार सोंलकी ने चिंकारा हरिण (नर) का शिकार करने के आरोप में गिरफ्तार आरोपित की जमानत अर्जी शुक्रवार को खारिज कर दी। पुलिस के मुताबिक लाडनूं के निम्बी जोधा निवासी आरोपित मांगीलाल वनबावरिया को वन विभाग छापर ने हनुमानाराम विश्नोई की रिपोर्ट पर कातर बड़ी गांव की रोही से 23 अप्रेल को गिरफ्तार किया था।
आरोपित के कब्जे से एक मृत चिंकारा हरिण, एक हरिण का मांस, सींग, तराजू, खून से सने चाकू व हुक बरामद किए थे। आरोपित के अन्य 6 -7 साथी भागने में सफल रहे। मजिस्टे्रट ने लिखा है कि अपराध गंभीर प्रकृति का होने के कारण जमानत का लाभ दिया जाना उचित नहीं है। सहायक अभियोजक अधिकारी ने मजिस्टे्रट से कहा कि मांगीलाल से अभी कई सामान की बरामदगी व अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जानी शेष है।
यह भी पढ़ें

शराब तस्कर पुलिस रिमांड पर

सादुलपुर. मार्बल टुकडिय़ों की आड़ में अवैध शराब से भरे ट्रक सहित गिरफ्तार दोनों आरोपितों को पुलिस ने शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर चार दिन का पुलिस रिमांड लिया है। थानाधिकारी रामविलास बिश्नोई ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित जालौर जिले के चित्तलवाना निवासी लादुराम बिश्नोई एवं चालक सुखाराम बिश्नोई, निवासी रानीवाड़ा जिला जालौर को न्यायालय में पेश किया गया।
जहां न्यायाधीश ने दोनों को पूछताछ के लिए एक मई तक पुलिस रिमांड पर सौंप दिया। गौरतलब है कि गुरुवार अल सुबह नाकाबंदी के दौरान सिधमुख थानापुलिस ने अवैध शराब से भरे ट्रक को जब्त कर 287 कार्टन शराब के बरामद किए थे। पुलिस ने जब्त शराब की अनुमानित कीमत पन्द्रह लाख रुपए आंकी थी। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिर$फ्तार कर मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

Hindi News/ Churu / बाइक चोरी के चार आरोपित गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो