scriptChitrakoot news- महिला से चेन स्नैचिंग करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया ,जानें कैसे | Police-arrested-the-accused-of-chain-snatching-from a-woman | Patrika News
चित्रकूट

Chitrakoot news- महिला से चेन स्नैचिंग करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया ,जानें कैसे

चौकी प्रभारी सीतापुर श्यामदेव सिंह महिला से चेन स्नैचिंग करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। इससे चोरी की बाइक भी बरामद की गई। आरोपियों का चार लोगों का गिरोह है।

चित्रकूटSep 28, 2023 / 10:17 pm

Abhishek Singh

arrrested_1.jpg

Police arrested the accused of chain snatching from a woman


गौरतलब है कि 31 अगस्त को ऑफीसर्स कालोनी में एक महिला से दो बाइक सवार युवकों ने चेन स्नैचिंग की थी। पुलिस के अनुसार, तकनीकी साक्ष्यों का उपयोग कर चौकी प्रभारी सीतापुर ने 28 सितंबर को निर्मोही अखाड़ा के पास से आमीन पुत्र अली बक्श निवासी लोहिया वार्ड स्टेशन रोड थाना पिपरिया जनपद हौशंगाबाद (मप्र) को बाइक के साथ गिरफ्तार किया। इसने पुलिस को बताया कि उनका चार लोगों का गैंग है। उसके अलावा इसमें हाफिज हुसैन पुत्र कमल हुसैन जाफरी निवासी तबह हुसैन कालोनी थाना पिपरिया, मासल्ला जाफरी पुत्र सयैद अनवर अली जाफरी निवासी विनोबा वार्ड इरानी मुहल्ला पिपरिया, सैफू अली पुत्र खान अली निवासी इतवारा बाजार इदानी मुहल्ला थाना पिपरिया हैं। इसने बताया कि चारों दो बाइक से चलते हैं। दो साथी एक बाइक से रेकी करते हैं और दो घटना को अंजाम देते हैं। पुलिस के अनुसार, इसने आफीसर्स कालोनी के अलावा नागौद (मप्र) में भी चेन स्नैचिंग की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकारी। इससे बरामद बाइक का नंबर भी गलत पाया गया। आरोपी ने बताया कि वे लोग वाहन की नंबर प्लेट बदल देते हैं। यह बाइक सौहागपुर जिला हौशंगाबाद से चोरी की थी। आरोपी ने बताया कि दोनों चेन उसके साथियों के पास हैं। आरोपी की गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में आरक्षी अभिषेक प्रताप सिंह शामिल रहे।

Hindi News / Chitrakoot / Chitrakoot news- महिला से चेन स्नैचिंग करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया ,जानें कैसे

ट्रेंडिंग वीडियो