scriptChitrakoot news: ट्रेन में फोन चोरी करने वाले अभियुक्त को जीआरपी पुलिस ने पकड़ा,ऐसे करता था हाथ साफ | GRP police caught the youth who stole the phone in the train | Patrika News
चित्रकूट

Chitrakoot news: ट्रेन में फोन चोरी करने वाले अभियुक्त को जीआरपी पुलिस ने पकड़ा,ऐसे करता था हाथ साफ

चित्रकूट जनपद की मानिकपुर रेलवे जीआरपी पुलिस ने ट्रेन में चोरी करने वाले अभियुक्त को शंकरगढ़ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 से तीन चोरी के मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है, बता दें कि अभियुक्त के द्वारा चलती ट्रेनों में यात्री के सोने के बाद उनके सामन वा मोबाइल चोरी कर लिए जाते है।

चित्रकूटApr 17, 2023 / 03:52 pm

Vikash Kumar

ट्रेन में फोन चोरी करने वाला अभियुक्त कुलदीप पटेल पुलिस की पकड़ में

ट्रेन में फोन चोरी करने वाला अभियुक्त कुलदीप पटेल पुलिस की पकड़ में

बता दें की रेलवे पुलिस अधीक्षक जीआरपी झांसी मो मुस्ताक के निर्देशन में मानिकपुर जीआरपी पुलिस के प्रभारी निरीक्षक दिलीप कुमार मिश्रा, उप निरीक्षक सुरेश चंद्र, प्रमोद कुमार, हेड कांस्टेबल इकरार खान के द्वारा अभियुक्त को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान में शंकरगढ़ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 से तीन मोबाइल चोरी के साथ अभियुक्त को पकड़ लिया है।

अभियुक्त कुलदीप पटेल पुत्र तिलकधारी ग्राम डीडी थाना गोविदगढ़ जनपद रीवा मध्य प्रदेश का रहने वाला है,अभियुक्त के द्वारा ट्रेनों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जाता था, जिसके विरूद्ध पहले से ही मानिकपुर जीआरपी में कई मुकदमे दर्ज थे जिसमें यह लगातार फरार चल रहा था, जिसको जीआरपी पुलिस ने तीन चोरी के मोबाइल के साथ पकड़ लिया है।

वही इस पूरे मामले में जीआरपी थाना प्रभारी दिलीप कुमार मिश्रा ने बताया कि अभियुक्त के द्वारा चलती ट्रेनों से व प्लेटफार में से यात्रियों के फोन चोरी किए जाते थे।

Hindi News/ Chitrakoot / Chitrakoot news: ट्रेन में फोन चोरी करने वाले अभियुक्त को जीआरपी पुलिस ने पकड़ा,ऐसे करता था हाथ साफ

ट्रेंडिंग वीडियो