scriptमीणा समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन | bundi news, bundi rajasthan news, demonstration, memorandum, priest, c | Patrika News
बूंदी

मीणा समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

लबान गांव के मीणा समाज के लोगों ने बुधवार को उपखण्ड कार्यालय पर प्रदर्शन कर लबान मंदिर के पुजारी पर समाज के लोगों से गाली गलौज व जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

बूंदीAug 19, 2021 / 05:34 pm

Narendra Agarwal

मीणा समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

मीणा समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

लाखेरी. लबान गांव के मीणा समाज के लोगों ने बुधवार को उपखण्ड कार्यालय पर प्रदर्शन कर लबान मंदिर के पुजारी पर समाज के लोगों से गाली गलौज व जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।
समाज के युवाओं ने उपखण्ड कार्यालय के रीडर राजवीर को सौंपे ज्ञापन में बताया कि भारतमाला 8 लेन परियोजना में ये व्यक्ति मजदूर सप्लाई का काम करता है। 17 अगस्त को फोन पर वार्ता के दौरान उक्त व्यक्ति मोहनलाल जो लबान मंदिर का पुजारी है। उसने लबान के मीणा समाज को गाली गलौज करते हुए जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया। जिसकी रिकार्डिंग पुलिस थाना देहीखेड़ा में सौंपकर कार्रवाई की मांग की जा चुकी है।
देहीखेड़ा पुलिस द्वारा अभी तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। कार्रवाई नहीं होने पर मेगा हाइवे जाम किया जाएगा। ग्रामीणों ने एक अन्य ज्ञापन में भारतमाला प्रोजेक्ट में स्थानीय युवाओं को रोजगार व अभी चल रही दलाली प्रथा को भी बंद करने की मांग की है। इस दौरान 4-5 दर्जन युवा उपस्थित थे। देहीखेड़ा थानाधिकारी सत्यनारायण गुर्जर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News / Bundi / मीणा समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

ट्रेंडिंग वीडियो