scriptफिल्म ‘मरजावां’ के प्रमोशन पर सिद्धार्थ और तारा के बीच दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग,तस्वीरों में देखें इनका ये अंदाज | Siddharth Malhotra and Tara Sutaria step out for Marjaavaan promotion | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्म ‘मरजावां’ के प्रमोशन पर सिद्धार्थ और तारा के बीच दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग,तस्वीरों में देखें इनका ये अंदाज

‘मरजावां’ फिल्म के प्रमोशन पर पहुंचे तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा
22 नवंबर को होगी रिलीज

Nov 05, 2019 / 03:55 pm

Shweta Dhobhal

tara and siddharth

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म’मरजांवा’ में दिखाई देने वाली है। मूवी बड़े पर्दे पर आने के बिल्कुल तैयार है लेकिन उससे पहले फिल्म की कास्ट फिल्म के प्रमोशन मेें जुटी हुई हैं। हाल ही में सिद्धार्थ और तारा को मुबंई में प्रमोशन के दौरान स्पॉट किया गया।

tara and siddharth
इस दौरान सिद्धार्थ ग्रे टी-शर्ट, पैंट और ब्लू डेनिम में बेहद ही स्मार्ट दिखाई दे रहे थे। साथ ही उन्होंने ब्राउन शेड्स भी पहने थे।

siddharth malhotra

तारा सुतारिया के आउटफिट की बात करें तो तारा ने व्हाइट क्रॉप टॉप, ब्लू डेनिम में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। इस लुक पर उन्होंने मिनिमल मेकअप और कर्ली हेयर्स से अपने लुक को काफी आकर्षित बनाया।

 

 

tara and siddharth
फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री फिल्म के रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगी लेकिन प्रमोशन के दौरान दोनों साथ में परफेक्ट लग रह थे। आपको बता दें कि 7 नवबंर को ‘मरजावां’ फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
tara and siddharth

Hindi News / Entertainment / Bollywood / फिल्म ‘मरजावां’ के प्रमोशन पर सिद्धार्थ और तारा के बीच दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग,तस्वीरों में देखें इनका ये अंदाज

ट्रेंडिंग वीडियो