scriptबदल गई Dhadak 2 की रिलीज डेट? सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी की फिल्म पर आया बड़ा अपडेट | Dhadak 2 release date changed Siddhant Chaturvedi Tripti Dimri movie new update | Patrika News
बॉलीवुड

बदल गई Dhadak 2 की रिलीज डेट? सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी की फिल्म पर आया बड़ा अपडेट

Dhadak 2 Release Date: फिल्म ‘धड़क 2’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इसकी रिलीज डेट बदल दी गई है।

मुंबईOct 14, 2024 / 03:57 pm

Gausiya Bano

Dhadak 2 release date

धड़क 2 की रिलीज डेट

Dhadak 2 New Update: सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म धड़क 2 पर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। यह फिल्म 22 नवंबर, 2024 को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि इसकी रिलीज डेट बदल दी गई है। इसी के साथ धड़क 2 की नई रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

कब रिलीज होगी ‘धड़क 2’? (Dhadak 2 New Release Date)

बॉलीवुड हंगामा को एक सूत्र ने बताया कि ‘धड़क 2’ अब 22 नवंबर को नहीं, बल्कि अगले साल यानी 2025 की 21 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हालांकि, अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अगर ‘धड़क 2’ 21 फरवरी 2025 को रिलीज होगी तो बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर अजय देवगन की रेड 2 से होगी। इसके अलावा 23 फरवरी को तृप्ति डिमरी का बर्थडे भी है, ऐसे में एक्ट्रेस के फैंस के लिए यह खुशी का मौका होगा।
यह भी पढ़ें

31 साल की आलिया भट्ट इस गंभीर बीमारी से हैं परेशान, खुद ही किया चौंकाने वाला खुलासा

किस वजह से बदल गई धड़क 2 की रिलीज डेट?

खबरों के मुताबिक, धड़क 2 फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग अभी तक नहीं हुई है, जिसकी वजह से इसकी रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। यहां तक कि अभी फिल्म के कुछ गाने भी शूट होना बाकी है।
dhadak 2
बता दें कि करण जौहर ने 2018 में ‘धड़क’ का निर्माण किया था। इसमें जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर थे, जिन्होंने इसी फिल्म से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। 40 करोड़ रुपए की लागत में बनी फिल्म धड़क ने बॉक्स ऑफिस पर 110.11 करोड़ रुपए का कारोबार किया था।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बदल गई Dhadak 2 की रिलीज डेट? सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी की फिल्म पर आया बड़ा अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो