scriptAamir Khan प्रोडक्शन की “लापता लेडीज” ने जीता Amitabh Bachchan का दिल | Patrika News
बॉलीवुड

Aamir Khan प्रोडक्शन की “लापता लेडीज” ने जीता Amitabh Bachchan का दिल

Aamir Khan Production: हाल ही में फिल्म लापता लेडीज, ऑस्कर में एंट्री और जापान में रिलीज के बाद, अब फिल्म को अमिताभ बच्चन से भी तारीफ मिली है।

मुंबईOct 14, 2024 / 07:19 pm

Saurabh Mall

Aamir Khan Production

Aamir Khan Production

Aamir Khan Movie: जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की लापता लेडीज, जो किरण राव ने डायरेक्ट की है, अपनी दिल छू लेने वाली कहानी और हास्य के साथ सबका दिल जीत रही है। फिल्म एक मजबूत संदेश देती है और करोड़ों लोगों के दिलों को छू गई है। हाल ही में, ऑस्कर में एंट्री और जापान में रिलीज के बाद, अब फिल्म को अमिताभ बच्चन से भी तारीफ मिली है।
Aamir-Khan-Amitabh-Bachchan
Aamir-Khan-Amitabh-Bachchan

दर्शकों को संबोधित करते हुए अमिताभ बच्चन क्या बोलें?

हाल ही में जब आमिर खान कौन बनेगा करोड़पति में गए, तो अमिताभ बच्चन दर्शकों को संबोधित करते हुए कहते दिखे, “आमिर खान द्वारा निर्मित हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म लापता लेडीज़ को ऑस्कर के लिए चुना गया है। आमिर, मेरी तरफ़ से आपको बहुत-बहुत बधाई। मैंने फ़िल्म देखी है- दरअसल, मैंने इसे दो बार देखा है। जया, जो बहुत समझदार हैं और अक्सर कहती हैं, ‘नहीं, मुझे यह या वह पसंद नहीं आया,’ उन्हें आपकी फ़िल्म बहुत पसंद आई।”

आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है: ‘लापता लेडीज’ मूवी

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘लापता लेडीज’ किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है, अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Aamir Khan प्रोडक्शन की “लापता लेडीज” ने जीता Amitabh Bachchan का दिल

ट्रेंडिंग वीडियो