scriptइन्फ्लुएंसर्स पर भड़की फेमस अभिनेत्री, कहा- इन्फ्लुएंसर्स एक नई बीमारी… | Patrika News
बॉलीवुड

इन्फ्लुएंसर्स पर भड़की फेमस अभिनेत्री, कहा- इन्फ्लुएंसर्स एक नई बीमारी…

मनोरंजन जगत में इन्फ्लुएंसर्स के बढ़ते चलन पर अभिनेत्री सीमा पाहवा ने जताई निराशा

मुंबईOct 14, 2024 / 05:48 pm

Saurabh Mall

Seema Pahwa

Seema Pahwa

शार्दुल पंडित के पॉडकास्ट ‘अनसेंसर्ड विद शार्दुल’ के आगामी एपिसोड में अभिनेत्री सीमा पाहवा दिखाई देंगी। नए प्रोमो में सीमा ने मनोरंजन उद्योग में इन्फ्लुएंसर्स के बढ़ते चलन पर अपनी निराशा व्यक्त की। साथ ही उन्‍होंने कहा कि सोशल मीडिया पर रील और लाइक्स की संख्या से प्रसिद्धि कैसे मापी जाती है।
Seema-Pahwa
Seema-Pahwa

एक्ट्रेस ने क्यों कहा हमें इंडस्ट्री छोड़ देनी चाहिए

प्रोमो वीडियो में सीमा पाहवा को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “आजकल, इन्फ्लुएंसर्स एक नई बीमारी है। मुझे लगता है कि हमें इंडस्ट्री छोड़ देनी चाहिए क्योंकि हम उनके साथ कैसे खड़े हो सकते हैं? आपने 20 रील पोस्ट करके प्रसिद्धि अर्जित की है, मुझे इसे हासिल करने में 50 साल लग गए। आप मेरे बराबर कैसे खड़े हैं?”
प्रोमो वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए शार्दुल पंडित ने लिखा, ”मुझे अपनी इंडस्ट्री के कास्टिंग डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से ये कहते हुए दुख हो रहा है कि आप ऐसा नहीं कर सकते। दर्शक भले ही रील्स पर इन्फ्लुएंसर्स को देख रहे हों लेकिन ये प्रोड्यूसर्स कहते हैं कि ये एक मशहूर चेहरा है; इनके लाइक्स बहुत बढ़ गए हैं। इन्हें अपनी फिल्म में डालो।”

18 अक्टूबर को रिलीज होगा एपिसोड

सीमा पाहवा एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री और निर्देशक हैं, जिन्हें फिल्म और टेलीविजन दोनों में अपने बहुमुखी अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्होंने दिल्ली में एक थिएटर ग्रुप के साथ अपना करियर शुरू किया। बाद में वह दूरदर्शन पर आने वाले कल्ट शो ‘हम लोग’ में अपने किरदार ‘बड़की’ से मशहूर हुईं। अपने करियर के दौरान, उन्हें कई पुरस्कार मिले हैं, जिनमें एक फिल्मफेयर पुरस्कार और एक फिल्मफेयर ओटीटी पुरस्कार शामिल है। यह एपिसोड 18 अक्टूबर को रिलीज होगा।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / इन्फ्लुएंसर्स पर भड़की फेमस अभिनेत्री, कहा- इन्फ्लुएंसर्स एक नई बीमारी…

ट्रेंडिंग वीडियो