scriptSushant की खबरों से नाराज Sanjay Raut, बोले- उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, अब पुलिस क्या जांच कर रही है? | sanjay raut on sushant singh rajput case why everywhere his news its s | Patrika News
बॉलीवुड

Sushant की खबरों से नाराज Sanjay Raut, बोले- उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, अब पुलिस क्या जांच कर रही है?

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput) को लेकर मुंबई पुलिस की गंभीरता से जांच कर रही है। वहीं सुशांत के केस में पूछताछ होने और हर तरफ उनकी किए जाने से शिवसेना सांसद संजय राउत (Shivsena MP Sanjay Raut) कुछ खास खुश नहीं हैं। उनका कहना है कि सुशांत की सुसाइड ने उत्सव का रूप ले लिया है।

Jun 28, 2020 / 02:50 pm

Neha Gupta

Shivsena MP Sanjay Raut in Saamna on Sushant Singh Rajput news

Shivsena MP Sanjay Raut in Saamna on Sushant Singh Rajput news

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput) को लेकर मुंबई पुलिस की गंभीरता से जांच कर रही है। उनके करीबियों से तहतक जाकर पूछताछ (Sushant case police investigation) कर रही है। हाल ही में पुलिस ने सुशांत के फांसी के फंदे पर संदेह जताया था। उन्होंने कहा था कि क्या हरे रंग का कुर्ता सुशांत के वजन को झेलने में सक्षम था। जिसके लिए उस कपड़े को जांच के लिए लैब भेजा गया है।

वहीं सुशांत के केस में पूछताछ होने और हर तरफ उनकी किए जाने से शिवसेना सांसद संजय राउत (Shivsena MP Sanjay Raut) कुछ खास खुश नहीं हैं। उनका कहना है कि सुशांत की सुसाइड ने उत्सव का रूप ले लिया है। उनकी मौत को इतनी अहमियत देने से संजय राउत परेशान (Sanjay Raut upset from Sushant news) हो रहे हैं।

संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में अपने लेख में सुशांत की मौत पर जांच को लेकर कई सवाल (Sanjay raised question on Sushant news) उठाए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस सुशांत के केस में पुलिस इतनी देर पूछताछ क्यों कर रही है। लगभग एक महीने से सुशांत की मौत पर ही चर्चा की जा रही है। सुशांत की मौत के अलावा भी देश में बहुत कुछ घटित हुआ है लेकिन ऐसा लगता है कि हर कोई बस इसी बात से प्रभावित हुआ है। सुशांत पर ही सबका ध्यान क्यों है? इससे पता चलता है कि लोग हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और उनके कलाकार से कितने प्रभावित हैं। वो एक्टर पिछले कुछ वक्त से डिप्रेशन का शिकार था। मेंटल ट्रॉमा से गुजर रहा था। सफल ना होने के कारण हताश था और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसमें अब पुलिस क्या जांच कर रही है? सुशांत के मामले में अब क्या बचा है जिसकी जांच पड़ताल (what investigation on Sushant case) की जाए?

संजय राउत ने आगे कहा कि देश में कोरोना का प्रकोप फैला हुआ है। भारत के 20 जवान शहीद हो गए, एक व्यक्ति ने पुणे में अपने परिवार समेत सुसाइड कर ली। उसकी फाइल बंद हो गई। फिर भी सुशांत की खबर को अभी भी जगह मिल (Sanjay asked why Sushant news) रही है। देश में इसके अलावा कितना कुछ चल रहा है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Sushant की खबरों से नाराज Sanjay Raut, बोले- उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, अब पुलिस क्या जांच कर रही है?

ट्रेंडिंग वीडियो