scriptसलमान खान को स्कूल से दिखाया गया था बाहर का रास्ता, जानिए क्यों चौथी क्लास में ऐसा किया गया था! | Salman khan dabangg 3 says he was difficult in childhood school | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान को स्कूल से दिखाया गया था बाहर का रास्ता, जानिए क्यों चौथी क्लास में ऐसा किया गया था!

सलमान खान (Salman Khan) ने स्कूल के दिनों के राज़ खोले
चौथी कक्षा में स्कूल से निकाला गया था
सलमान खान ने बचपन की कई बाते की साझा

Dec 26, 2019 / 08:57 am

Neha Gupta

ss.jpeg

नई दिल्ली | फिल्म अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में अपने बचपन से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं। उन्होंने बताया जब वो छोटे थे तो उन्हें संभालना उनके माता-पिता के लिए बहुत मुश्किल था। सलमान ने कहा- एक बच्चे के तौर पर मुझे मेरे माता-पिता को संभालना बहुत मुश्किल था। बहुत मुश्किल अभी भी है । मैं अब भी अच्छा बनने की कोशिश कर रहा हूं। मैं हमेशा अपने माता-पिता के बेहद करीब रहा हूं और इसके चलते इस बात को लेकर दर्द भी होता है।

इसके बाद सलमान खान ने अपने स्कूल के दिनों की बात शेयर करते हुए कहा कि वो जब चौथी कक्षा में थे तो उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया था। सलमान ने आगे कहा कि मुझे नहीं पता कि मैंने क्या गलती की थी कि मुझे मेरे स्कूल से निकाल दिया गया था और दूसरे स्कूल में भर्ती कराने के लिए कहा गया था। इसके बाद मुझे वापस लेने का बहुत आग्रह किया गया और फिर मैं वापस भी आया और पास भी हुआ।

बता दें सलमान खान की रिलीज हुई फिल्म ‘दबंग 3’ बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की तरफ बढ़ रही है। इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और सईं मांजरेकर भी अहम भूमिका में हैं। आजकल सलमान टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 के होस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। टीआरपी के कारण इस शो को पांच हफ्ते तक बढ़ाया गया हैl

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सलमान खान को स्कूल से दिखाया गया था बाहर का रास्ता, जानिए क्यों चौथी क्लास में ऐसा किया गया था!

ट्रेंडिंग वीडियो