scriptयूं ही नहीं कहते Priyanka Chopra को देसी गर्ल सूट, कानों में बालियां और हाथों में चूड़ियां में नज़र आई प्रियंका चोपड़ा | priyanka chopra looks beautiful in yellow suit see her all Indian look | Patrika News
बॉलीवुड

यूं ही नहीं कहते Priyanka Chopra को देसी गर्ल सूट, कानों में बालियां और हाथों में चूड़ियां में नज़र आई प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का अंदाज़ अक्सर सबसे अलग होता हैं। प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक फ़ोटो अपने फ़ैन्स के लिए शेयर करती रहती हैं। वेस्टर्न ड्रेसेज़ में प्रियंका चोपड़ा जितनी ज़्यादा हॉट लगती है उतनी ही इंडियन कपड़ों में ख़ूबसूरत दिखती है प्रियंका चोपड़ा।

Apr 10, 2022 / 11:47 am

Manisha Verma

priyanka chopra looks beautiful in yellow suit see her all Indian look

priyanka chopra looks beautiful in yellow suit see her all Indian look

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को वेस्टर्न कपड़ों के साथ साथ इंडियन कपड़े पहनना कितना ज़्यादा पसंद है इस बात का अंदाज़ा आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देख कर लगा सकते हैं। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी सोशल मीडिया हैंडल से अपने फ़ैन्स के लिए अपनी लेटेस्ट तस्वीरें साझा करती रहती हैं।
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में येलो कलर के सूट और व्हाइट प्लाजो में काफ़ी ख़ूबसूरत तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने फ़ैन्स के लिए साझा किया हैं। प्रियंका चोपड़ा के इन indian look को देखकर फ़ैन्स उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। येलो कलर के सूट और व्हाइट प्लाजो में प्रियंका चोपड़ा काफ़ी ख़ूबसूरत दिख रही हैं। प्रियंका चोपड़ा इन तस्वीरों में अलग अलग पोज देती हुई नज़र आ रही हैं जिन पर फैंस मर मिटे हैं।
इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा कई बार इंडियन कपड़ों में अपनी फ़ोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर चुकी हैं। साल 2021 में प्रियंका चोपड़ा ने दिवाली के अवसर पर व्हाइट कलर का लहंगा पहना था जिसमें वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी। प्रियंका चोपड़ा हर एक फ़ेस्टिवल में इंडियन कपड़े पहनना पसंद करती हैं।
वह अक्सर अपने पति के साथ पूजा पाठ करते दिखती है जिसमें वह इंडियन कपड़े पहनना ही पसंद करती हैं। यलो सारी में प्रियंका चोपड़ा को पहले भी देखा जा चुका हैं। जिसमें उनके साथ निक भी व्हाइट कलर का कुरता पहने नज़र आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी काफ़ी शानदार नज़र आ रही हैं।
यह भी पढ़ें

सोनम कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ सहित इन सेलेब्स के घर पर हुई है चोरियां, आइये जानते हैं उन्हें कितने का हुआ नुक्सान

प्रियंका चोपड़ा ने पी दिवाली सेलिब्रेशन पर भी इंडियन कपड़े पहने नज़र आई थी। भले प्रियंका चोपड़ा विदेश में रहती हो लेकिन उनका अंदाज़ बिलकुल भी नहीं बदला हैं। वह पहले की तरह ही इंडियन कपड़े पहनना पसंद करती हैं। इस दौरान भी उन्होंने मल्टिपल रंग का लहंगा कैरी किया था और नैकलेस भी साथ में पहना था। उनका ये लुक काफ़ी शानदार लग रहा था।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / यूं ही नहीं कहते Priyanka Chopra को देसी गर्ल सूट, कानों में बालियां और हाथों में चूड़ियां में नज़र आई प्रियंका चोपड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो