scriptशॉकिंग ! अर्चना सुम्बुल-प्रियंका नहीं बल्कि ये हसीना बनेगी Naagin 7 में नागिन, आखिरी समय में बदला फेस, फोटो वायरल | naagin 7 apart from priyanka chahar choudhary and sumbul touqeer archana gautam or rubina dilaik might be part of ekta kapoor show | Patrika News
बॉलीवुड

शॉकिंग ! अर्चना सुम्बुल-प्रियंका नहीं बल्कि ये हसीना बनेगी Naagin 7 में नागिन, आखिरी समय में बदला फेस, फोटो वायरल

Naagin 7: टीवी का सुपरहिट सुपरनैचुरल शो नागिन 6 इन दिनों टीआरपी के लिए संघर्ष कर रहा है, लेकिन शो के मेकर्स ने अभी से नागिन 7 के लिए एक्ट्रेस की तलाश शुरू कर दी है। ताजा अपडेट्स के मुताबिक शो के मेन लीड का नाम भी तय हो गया है।

Mar 06, 2023 / 12:52 pm

Shweta Bajpai

naagin 7

naagin 7

Naagin 7 : एकता कपूर का शो ‘नागिन’ कलर्स का एक सफल शो है। अभी तक इस शो के 6 सीजन आ चुके है। वहीं जल्द ही इस शो का 7 सीजन आने वाला है। इसके लिए एकता कपूर जोरो शोरों से नागिन की तलाश में लगी हुई हैं। शो का अभी छठा सीजन चल रहा है जिसमे तेजस्वी प्रकाश लीड रोल प्ले कर रही हैं। खबर है कि जल्द ही ये खत्म होने जा रहा है और शुरुआत होने जा रही है इसकी अगली कड़ी यानि नागिन 7 की। इसके लिए पिछले कुछ दिनों से शो की लीड के लिए प्रियंका चाहर चौधरी, निमृत कौर और सुम्बुल का नाम आगे चल रहा था, लेकिन अब कुछ और ही खबर सामने आ रही है।
हाल ही में खबरें चल रही थीं कि नागिन 7 के के लिए एकता कपूर सुम्बुल और प्रियंका में से किसी को कास्ट करने वाली हैं। अब इसी बीच बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें को नागिन अवतार में नजर आ रही हैं। तो लोगों को एकता की बात याद आ गई, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो ऐसी नागिन लाएंगी जिसके नाम की किसी को उम्मीद नहीं होगी।

प्रियंका चहर और सुम्बुल को लेकर पिछले काफी समय से ये खबर आ रही थी कि वह एकता कपूर के शो में नागिन बन सकती हैं।

यह भी पढ़ें

कन्फर्म ! ‘हेरा फेरी 3’ में संजय दत्त की एंट्री हुई पक्की

https://twitter.com/hashtag/Naagin7?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि, इस पर अब तक मेकर्स और प्रियंका की तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि इस बार एकता कपूर बिल्कुल नया चेहरा अपने शो के लिए लेना चाहती हैं।

वह ऑडियंस को हैरान करना चाहती हैं। ऐसे में दो और अभिनेत्रियां हैं जो नागिन 7 में एकता कपूर की हीरोइन बनने की रेस में शामिल हैं, जिसमें पहला नाम रुबीना दिलैक का है, जो बिग बॉस सीजन 14 की विनर रह चुकी हैं।
ii_15.jpg
नागिन 6 जल्द ही खत्म होने जा रहा है और इसी बीच एकता ने कुछ दिनों पहले एक पोस्ट लिखा था कि, ‘जैसा कि हम एक नया वीकेंड शो पेश कर रहे है। मेरे पसंदीदा शो और भारत की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी नागिन 6 को अलविदा कहने का समय आ गया है! इस सीजन ने सीजन वन एन थ्री के साथ अपनी जगह सही पाई! आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद और अब अगले के लिए….जय माता दी। पूरी टीम के लिए पार्टी जरूर होगी।’

यह भी पढ़ें

सारा अली खान को भाई इब्राहिम को बर्थडे विश करना पड़ा भारी

Hindi News / Entertainment / Bollywood / शॉकिंग ! अर्चना सुम्बुल-प्रियंका नहीं बल्कि ये हसीना बनेगी Naagin 7 में नागिन, आखिरी समय में बदला फेस, फोटो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो